आम मुद्देताजातरीनमध्य प्रदेश

जरूरतमंदों की यथासंभव मदद व शासन प्रशासन के निर्देशों का पालन करें – रोहित सिंह

दतिया। कोरोना के संघर्ष में जनमानस के अब तक किए सहयोग हेतु कलेक्टर रोहित सिंह ने दतिया और दतिया वासियों के आभार व्यक्त करने के साथ ही जरूरतमंदों की यथा संभव मदद और प्रशासन को यथोचित सहयोग करने का आव्हान किया।

साथ ही समुदाय के साथ ही सामाजिक संगठनों, समाजसेवियों, स्वैच्छिक कार्यकर्ताओं से दतिया में परिस्थिति अनुसार आवश्यक सहयोग देने व समुदाय को जागरूक बनाने के उद्देश्य से प्रेरक संदेश देने की अपील की। ताकि हम दतिया को फैली अफवाहों से दूर रख सकें।

युवा ऊर्जावान व संवेदनशील कलेक्टर रोहित सिंह ने जनमानस से स्वस्थ्य व सुरक्षित रहने के लिए घर में रहने का संदेश देते हुए आस पड़ौस में निवासरत जरूरतमंद व्यक्तियों व परिवारों का यथा संभव सहयोग करने का आव्हान किया।

उन बच्चों जिन्होंने उनको फोन कर अपनी गुल्लक की राशि से जरूरतमंदों की मदद करने के विचार की सराहना की और सबको वर्तमान में महामारी की विभीषिका से निजात पाने के लिए सामूहिकता के साथ लड़ने की बात कही।

 

उन्होंने बार-बार शासन प्रशासन के दिशा निर्देशों के पालन करने की अपील करते हुए दतिया को स्वस्थ्य व सुरक्षित रखने हेतु माई से बिनती की। कलेक्टर सिंह के संवेदनशील प्रयासों की जगह-जगह भूरि भूरि प्रशंसा की जारही है।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com