क्राइमताजातरीनमध्य प्रदेश

चार देसी कट्टा एव दस जिंदा राउंड सहित आरोपी गिरफ्तार

दतिया@rubaru news.com भाण्डेर पुलिस ने कस्बे में चार देसी कट्टा एवं दस जिंदा कारतूस सहित आरोपी गिरफ्तार भाडेर पुलिस की कार्यवाही। पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ के निर्देश में अवैध हथियार जब्ती के अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रजापति एवं एसडीओपी भांडेर के निर्देशन में मुखबिर की सूचना पर सरसई रोड भांडेर से आरोपी विक्रम छिपा एवं अरविंद कुशवाह निवासी उन्नाव को चार देसी कट्टा एवं 10 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

 

आरोपी गणों के कब्जे से जप्त हुए हथियार मेंं तीन 315 बोर के कट्टे एक 12 बोर का कट्टा तथा पांच जिंदा कारतूस 315 बोर के और पांच जिंदा कारतूस 12 बोर के जप्त किए हैं आरोपी गण उक्त हथियारों को कस्बा भांडेर में विक्रय करने के लिए आए हुए थे।

 

आरोपी गणों का एक साथी करण छिपा की और तलाश है। गिरफ्तार आरोपीगण ने बताया कि उनके द्वारा अन्य कई व्यक्तियों को हथियार विक्रय किए गए है जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार करने का प्रयास किया जावेगा उपरोक्त कार्रवाई मैं थानाप्रभारी शेर सिंह उपनिरीक्षक आकाश उपनिरीक्षक जितेंद्र यादव प्रधान आरक्षक संजीव आरक्षक आदित्य शर्मा आरक्षक दिलीप यादव आरक्षक राजकुमार आरक्षक अनिल यादव की मुख्य भूमिका रही है।