ताजातरीन

खड़े ट्रक में सफारी चालक ने मारी टक्कर तीन लोग गंभीर रूप से घायल

दतिया[email protected]>>दतिया जिले के गोराघाट थाना क्षेत्र के एनएच 75 बडौन कला चौराहे पर सफारी चालक ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी जिससे सफारी में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं गोराघाट थाना क्षेत्र की एफआरवी ने मौके पर पहुंचकर जख्मी हुए लोगों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय दतिया के लिए रवाना किया।

सड़क दुर्घटना में जख्मी सफारी चालक रजत पाल पुष्पेंद्र भदौरिया अरविंद राठौर है जिन्हें जिला चिकित्सालय दतिया एफआरबी द्वारा ले जाया गया..। एफआरबी पर तैनात चालक गिर्राज शर्मा एवं आरक्षक हरीश मिश्रा द्वारा तुरंत मौके पर पहुंचकर सड़क पर पड़े तीनों घायलों को बारी-बारी से उठाकर एफआरबी में रखा गया।

दुर्घटना पॉइंट बना बडौनकला तिराहा। नेशनल हाईवे 75 का निर्माण कार्य लगभग समाप्ति की ओर है वहीं जगह-जगह वन साइड फ्लाईओवर बनाए गए हैं लेकिन बरौन कला चौराहे पर फ्लाईओवर ना बने होने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं।

ऐसा ही हाल रहा तो लगातार हादसों में इजाफा भी होगा क्योंकि वहां पर फ्लाईओवर ना बने होने के कारण वाहन स्पीड में चलते हैं और जो भी वहां सड़क क्रॉस करता है उनमें से कई वाहन सड़क दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं..।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com