राजस्थान

कोरोना से घबराना नहीं, एहतियात बरतनी है-जिला कलेक्टर

बूंदी.Krishna Kant Rathore/ @www.rubarunews.com- कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव के प्रति जागरूकता लाने के उद्देश्य से राज्य सरकार द्वारा 21 जून से आरंभ किए जा रहे विशेष जागरूकता अभियान के लिए जिला कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा ने अपने कार्यालय में प्रचार सामग्री लगाने की सांकेतिक शुरुआत की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की यह पहल आमजन के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। लॉक डाउन समाप्ति के बाद आमजन अपनी सामान्य दिनचर्या मे आ चुके हैं और व्यापक आवाजाही के कारण स्वयं को सुरक्षित रखते हुए अपने कार्य करना ही आज की आवश्यकता है। यह जागरूकता अभियान गांव ढाणी मोहल्ले वार्ड तक प्रचार सामग्री के जरिए अपनी पहुंच बना कर कोरोना से लड़ाई में अस्त्र का काम करेगा।
उल्लेखनीय है कि राज्य स्तर पर विशेष जागरूकता अभियान का आरंभ 21 जून से होगा जिसका जिला स्तर पर विधिवत शुभारंभ 22 जून को होगा। इस अभियान के दौरान 30 जून तक कोरोना के प्रति जागरूकता के लिए विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा।
इससे पूर्व सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा राज्य स्तर से प्रेषित प्रचार सामग्री का शनिवार को वितरण कर सभी कार्यालयों में पहुंचाया गया जिसका प्रदर्शन विभिन्न कार्यालयों एवं संस्थाओं में किया जाकर जागरूकता संदेश प्रसारित किए जाएंगे।