आम मुद्देताजातरीनमध्य प्रदेशस्वास्थ्य

कोरोना नियंत्रण हेतु संभागायुक्तओझा ने दिए निर्देश

दतिया @rubarunews.com कोरोना महामारी के संक्रमण के बढ़ते प्रकोप पर अंकुश लगाने दतिया प्रवास पर बुधवार यहां आए ग्वालियर संभागायुक्त एम.बी. ओझा ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए कलेक्टर समेत विभिन्न अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

 

इस मौके पर पुलिस महानिरीक्षक चंबल मनोज शर्मा, कलेक्टर रोहित सिंह, पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर,अपर कलेक्टर विवेक कुमार रघुवंशी, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अतेन्द्र सिंह गुर्जर, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. एस.एन. उदयपुरिया, मेडीकल काॅलेज के डीन डाॅ. राजेश गौर अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

 

संभागायुक्त ने जिले में अब तक पाए गए कोरोना संक्रमितों एवं उनके उपचार के लिए किए जा रहे इंतजाम की जानकारी ली। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने संक्रमण फैलने के मूल कारण से अवगत कराया। संभागायुक्त ने कहा कि जिन चिकित्सकों की पाॅजीटिव रिपोर्ट आई है, वे लोगों के संपर्क से दूर रहें। संभागायुक्त ने मुख्यमंत्री जी की वी.सी. में दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करने की हिदायत दी। उन्होंने सेम्पलों की संख्या बढ़ाने पर ध्यान देने के निर्देश दिए। आपने कंटेनमेंट एरिया की तरफ ध्यान देने के भी निर्देश दिए।