ताजातरीनदेश

कलाकारों ने व्यक्त की पीड़ा, दर्शक विहीन कुर्सी को दिखाए शो. त्राहिमाम संदेश भेजा 

नई दिल्ली.Desk/ @www.rubarunews.com>> मैजिक इवेंट्स दिल्ली के डायरेक्टर मदन भारती ने बताया कि देश भर के असंख्य कलाकार अब इतने हताश और निराश हो गए हैं कि आज दो जून को दो जून की रोटी की मांग करनी पड़ी. कलाकारों ने खाली कुर्सी को शो दिखा कर और संदेश प्रदर्शित कर अपना दुख व्यक्त किए.
उन्होंने कहा कि मध्य भारत के प्रसिद्ध संगीतकार बुंदेलखंड गौरव बबलू मैथ्यू जी और मदन भारती द्वारा चलाए गए इस महा अभियान मे असंख्य ऑर्केस्ट्रा, गायन, वादन, जादू शो, रंगमंच, सर्कस, गीत, संगीत, अभिनय, नृत्य आदि से जुड़े भारतीय संस्कृति के संवाहक कलाकारों ने अपने अपने तरीके से अपनी बात सरकार तक पहुंचाने के प्रयास किए.
उन्होंने बताया कि 2 जून को आज सभी कलाकार अपने साज़ों को घर की बालकनी या टेरिस में रखकर और सिंगर माइक
के साथ घर की खाली कुर्सियां सामने रखकर, जादू कलाकार अपने खाली शो और संदेशों के फोटो विडियो खिंच कर तमाम संचार माध्यमों, न्यूज पेपर, पोर्टल, टीवी को भेज कर और फेसबुक, ट्वीटर आदि पर पोस्ट किए है. इस अभियान मे प्रसिद्ध संगीतज्ञ बबलू मैथ्यू, ऑल इंडिया मैजिक फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष जादूगर आनंद, केरल के प्रसिद्ध जादूगर सामराज .गोगिया सरकार, मजमा दिल्ली के जादूगर राजकुमार, के सी पांडे, मायावी दुनिया के प्रधान सम्पादक जादूगर राय, मन्नू तारा, जादूगर गोपाल, अशोक खरबंदा, जादूगर नवीन राय, नाजिम, एस के सरकार, जादूगर सूर्या, नीलेश मिस्त्री समेत सैकड़ों कलाकारों अपनी पीड़ा व्यक्त की. ने सभी की सहायता की है और कलाकारों ने भी हमेशा देश समाज हित मे कार्य किए हैं, अब समय आ गया है कि अपनी दशा से दर्द से, परेशानियों से सरकार को अवगत कराये. कलाकारों की एकता और उत्साहपू की सराहना करते हुए श्री भारती ने कहा कि कलाकार साथी ने अपनी बाते रखने का प्रयास किया है अब मीडिया की जिम्मेदारी है कि कलाकारों के दर्द को सरकार तक पहुंचाने मे मदद करे.