मध्य प्रदेश

एक ASI समेत 6 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव कुल मरीजों का आंकड़ा 300 करीब

श्योपुर desk/rubarunews.com>>>> मध्य प्रदेश के जिले श्योपुर के हर कस्बे हर क्षेत्र के लोगो को अपनी चपेट में ले चुका कोरोना , अभी भी जिलेवासियों पर अपना कहर बरसा रहा है।
आज जिले में मिले 6 कोरोना पॉजिटिव जिसमे 4 संक्रमित जिला अस्पताल से दिन में आई 25 जांच रिपोर्ट, पाए गए ,(जिनमें दो हजारेश्वर कॉलोनी निवासी एक वार्ड नंबर 15 और एक अडूसा का रहने वाला है), एवं जिला अस्पताल से शाम को आई 13 लोगों की जांच रिपोर्ट में देहात थाने में पदस्थ 42 वर्षीय ASI पॉजिटिव निकले है जो कि सांस की परेशानी के चलते पहले से ही जिला अस्पताल में भर्ती थे एवं ग्वालियर जीआरएमसी कोरोना जांच रिपोर्ट एक महिला पॉजिटिव पाई गई है जो कि कराहल क्षेत्र की लहरोंनी गांव की निवासी है, जिस के बाद अब 24 घंटे में ज़िले श्योपुर में मिले 06 कोरोना संक्रमित।
अब कुल मरीजों की संख्या हुई 296 एवं एक्टिव केसेस की संख्या हुई 57 एवं 239 मरीज स्वस्थ हो चुके है। जहाँ एक तरफ प्रतिदिन जिले में कोरोना के नए रिकॉर्ड बन रहे है वहीँ प्रशाषन ने जिले को पूरी तरह से अनलॉक कर दिया है, एवं जल्द कन्टेनमेंट जोन बनाने और सख्ती की जरुरत के वक़्त प्रशाषन ने जिले वासियों को राम भरोसे ही छोड़ दिया है। अब तक जिले में कुल 47 एक्टिव कन्टेनमेंट जोन ही रह गए है।
देश की बात की जाए तो कील कोरोना संक्रमितों की संख्या को 22,35,677 पार कर चुकी है जिनमे एक्टिव केसेस की संख्या 6,37,965 है
मध्य प्रदेश में भी कुल मरीजों का आंकड़ा हुआ 39,025 एवं एक्टिव केसेस की संख्या 9,009 होगई है।