आम मुद्देताजातरीनमध्य प्रदेश

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर रोटरी शक्ति अवार्ड-2020 एवं कम्पटीशन, जागरूकता कार्यक्रम 8 मार्च को

दतिया/ @rubarunews.com इंटरनेशनल रोटरी क्लब ऑफ दतिया मिडटाउन द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर 8 मार्च 2020 को दोपहर 2 बजे से *रोटरी शक्ति अवार्ड-2020*, रंगोली व मेहंदी प्रतियोगिता के साथ ही डिस्कशन ऑन वीमन्स राइट एवं हैल्थ पर रामजी मण्डपम् में आयोजित होगा। आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप मे श्रीमती प्रियांशी सिंह राठौड़ जी, कार्यक्रम में अध्यक्षता एसडीओपी श्रीमती गीता भारद्वाज, विशिष्ट अतिथि परियोजना अधिकारी आईसीडीएस सुश्री कृष्णा पाठक व सदस्य बाल कल्याण समिति श्रीमती कृष्णा कुशवाहा रहेंगी।

क्लब अध्यक्ष पंकज जड़िया ने बताया कि विश्व के विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं के प्रति सम्मान, प्रशंसा और आदर प्रकट करते हुए इस दिन को महिलाओं के आर्थिक, रानैतिक और सामाजिक उपलब्धियों के उपलक्ष्य में उत्सव के तौर पर मनाया जाता है। क्लब का प्रयास है कि समाज में महिलाओं के प्रति एकजुटता एवं आदर और सम्मान बढ़े।

क्लब सचिव रामजीशरण राय ने बताया कि क्लब का यह कार्यक्रम नारी शक्ति पर समर्पित रहेगा जिसमें वक्ता, मंच संचालन व कार्यक्रम संयोजन महिलाओं द्वारा आयोजित होगा जिससे महिला सशक्तीकरण उभरेगा।

पीएचएफ डॉ. हेमन्त जैन ने बताया कि आयोजित कार्यक्रम में क्लब की बैठक में जिले में विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत चयनित महिलाओं को रोटरी शक्ति अवॉर्ड-2020 से सम्मानित किया जावेगा साथ ही रंगोली व मेहंदी प्रतियोगिता में निर्णायक मण्डल द्वारा चयनित प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली प्रतियोगियों को पुरस्कृत किया जावेगा।

क्लब के कोषाध्यक्ष तन्मय मिश्र ने समाज की सभी वर्गों की महिलाओं से कार्यक्रम में सम्मिलित होने की अपील की है। उक्त जानकारी रोटे. संघर्ष यादव ने दी।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com