श्योपुर में कोरोना ने ली दो औऱ जान,

श्योपुर desk/rubarunews.com>>>> लोगो की लापरवाही के बीच जहाँ अब लोगो मे कोरोना को लेकर सतर्कता कम होगई है वहीँ श्योपुर में कोरोना अब जानलेवा साबित होरहा हैं। जिला चिकित्सालय से मिली जानकारी अनुसार आज जिले में कोरोना में कारण दो संक्रमितों की ग्वालियर में मृत्यु होगई है। दोनो बुज़ुर्ग संक्रमित गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल से ग्वालियर सुपर स्पेशलिस्ट अस्पताल में रेफर कर दिए गए थे जहाँ इलाज के दैरान उनकी मृत्यु हो गईं । मृतक में एक 17 दिन पूर्व पॉजिटिव आये 75 वर्षीय बुजुर्ग मेहमूद जो कि पहले श्योपुर अस्पताल एवं फिर ग्वालियर अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे थे, और दूसरी मृतक 60 वर्षीय कैलाशी बाई जो कि 10 दिन पहले संक्रमित पाई गई थी जिसके बाद खराब तबियत के बाद उन्हें भी ग्वालियर रेफेर करदिया गया था, दोनो ही बुजुर्गों का अंतिम संस्कार covid19 के नियमों के अनुसार किया जाएगा।
श्योपुर कोरोना ग्राफ~
● आज हुई 02 मृत्यु के बादसरकारी आंकड़ों के अनुसार ज़िले में कोरोना से कुल 06 म्मृत्यु होचुकीं हैं एवं आज मिले 14 नए संक्रमितों के बाद कुल मरीजों का आंकड़ा भी 713 होचुका है।
◆ जिले में कोरोना के संक्रमण के कारण हुई मृत्यु के बाद कुल एक्टिव कैसस की संख्या 160 करीब रह गए है
रुबरुन्यूज़ कोरोना के बढ़ते फैलाव को देखते हुए सभी जिलेवासियों से लापरवाही न बरतने एवं नियमो का पालन करने की अपील करता है।