शहर के प्रमुख मार्गो से निकलेगी कोविड-19 जन जागरूकता रैली

बूूंदी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com>> जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता के निर्देशन में संचालित कोविड-19 जागरूकता जन आंदोलन के तहत आयोजित किये जा रहे कार्यक्रमों की श्रृंखला में गुरूवार को बूंदी शहर के प्रमुख मार्गो से कोविड-19 जन जागरूकता रैली निकाली जायेगी तथा शाम 6 बजे नवलसागर तालाब में कोरोना से बचाव के संदेशों के साथ दीपदान किया जायेगा।
इस संबंध में बुधवार को जिला परिषद स्थित कक्ष में मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुरलीधर प्रतिहार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक के दौरान कार्यक्रम की विस्तृत रूपरेखा तैयार कर कार्यक्रम की सफलता की समीक्षा की गई। सीईओ प्रतिहार ने बताया कि कोविड-19 जन जागरूकता रैली शहर के 5 स्थलों से प्रारंभ होकर सायं 5 बजे के.एन. सिंह सर्किल पर सामूहिक एकत्रित होगी तथा वहां से सोशल डिस्टेसिंग की पालना करते हुए सामूहिक रैली शहर के चैगान दरवाजा, नागदी बाजार व गढ पैलेस प्रमुख मार्गो से होते हुए नवलसागर तालाब पहुंचेगी जहां सायं 6 बजे दीपदान किया जायेगा।
उन्होंने बताया कि रैली के दौरान नगर परिषद बूंदी की ओर से आमजन को मास्क वितरण किए जाएंगे। साथ ही दीपावली त्यौहार के दौरान आमजन को सतर्क रहने के लिए किये जाने वाले उपायो का संदेश देती हुए नगर परिषद की ओर से झांकी भी निकाली जायेगी। उन्होंनें बताया कि रैली में माईक आदि से आमजन को जागरूकता संदेश भी दिए जायेगें।