वैलेंटाइन डे पर खुशी जोशी का “लवरफहमी”

मुम्बई.शामी एम् इरफ़ान/ @www.rubarunews.com>>बॉलीवुड अभिनेत्री खुशी जोशी अपने काम की वजह से ही नहीं बल्कि अपनी रियल लाइफ की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती है। वह अपने बोल्ड लुक की वजह सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वैलेंटाइन डे की शुरुआत हो चुकी है और इस बार 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन इस अदाकारा ने बिलकुल नये तरीके से मनाने का ऐलान कर दिया है। वैलेंटाइन डे पर सभी के दिलों की दुरी को मिटा देने और प्यार की गलतफहमी को दूर करने के लिए  “लवरफहमी”  म्युजिक वीडियो बीलाइव म्यूजिक कम्पनी के साथ रिलीज कर रही है।

मीडिया से बात करते हुए ख़ुशी जोशी ने कहा कि, “रोमांस का मौसम बस शुरू हो गया है। इस लिए मैंने एक रोमांटिक गाने के साथ आने के बारे में सोचा। इस गाने में ट्रेडिशनल म्यूजिक के साथ ही पॉप म्यूजिक का तड़का लगाया गया है। यह एक परफेक्ट इंडीपॉप पॉप म्यूजिक का बेहतरीन मिश्रण है। मेरे साथ गाने में अभिनव और ईशान भी हैं। हमने शूटिंग के दौरान बहुत मज़ा किया। लवरफहमी गीत सबको पसन्द आएगा और लवर्स की आपसी गलतफहमी दूर करेगा।”

बता दें कि, लोकप्रिय गायक अभिनव शेखर और ईशान खान के आगामी रोमांटिक गीत ‘लवरफहमी’ के म्यूजिक वीडियो में खुशी ने अभिनय किया है। उसके साथ वीडियो में अभिनव शेखर और ईशान खान भी दिखाई देंगे। वीडियो में यह बोल्ड और बिंदास अभिनेत्री प्रेमिका की भूमिका निभाती नजर आएगी। इसकी शूटिंग बैंकाक की खूबसूरत लोकेशंस पर की गयी है। इसमें संगीत अंजन भट्टाचार्य का है। इसको वर्षा कुकरेजा, जीतेश राकेजा और बिंद्रा लालीवाला द्वारा निर्मित किया गया है।

 

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com