युवाओं के उज्जवल भविष्य के लिए भाजपा को वोट दे -डॉ सुकर्ण मिश्रा

दतिया @rubarunews.com>>>>>  भारतीय जनता पार्टी के युवा भाजपा नेता डॉ सुकर्ण मिश्रा ने शुक्रवार को भांडेर विधानसभा भाजपा प्रत्याशी श्रीमती रक्षा संतराम सिरोनिया के समर्थन में भांडेर विधानसभा क्षेत्र के अजीतपुरा सोफता, बरका, छान खिरीया, बेदारी, वेदा,  कुलहरिया, पिपरौआ और देवरा ग्रामों में पहुंचकर नुक्कड़ सभाओं में उपस्थित नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कांग्रेस पार्टी ने और कांग्रेस के नेताओं ने प्रदेश के युवाओं के साथ और किसानों के साथ धोखा किया है।

 

कांग्रेस ने धोखे से झूठ बोलकर 2018 के चुनाव में वोट लिया था झूठे सपने दिखाए थे। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने घोषणा की थी। उन घोषणाओं में एक भी घोषणा पूरी नहीं की। लेकिन भारतीय जनता पार्टी और भारतीय जनता पार्टी की सरकार हमेशा युवाओं के लिए रोजगार की योजना बनाती है जिससे युवाओं को लाभ मिले युवाओं के उज्जवल भविष्य के लिए भाजपा को वोट दें।

 

भाजपा प्रत्याशी श्रीमती रक्षा संतराम सिरोनिया को अपने ग्राम की पोलिंग से विजय बनाएं जिससे आपके ग्राम का विकास हो आपके ग्राम के युवाओं का भविष्य उज्जवल हो भांडेर के विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी का साथ दें भाजपा प्रत्याशी आपके क्षेत्र से जीतेगा तो आपके क्षेत्र का आपके ग्राम का और भांडेर विधानसभा क्षेत्र का विकास होगा।

 

इस दौरान पुष्पेंद्र रावत, सनत पुजारी, अतुल भूरे चौधरी, गौरव दांगी ,जोली शुक्ला, अंकित शर्मा ,रिंकू बुंदेला, आकाश भार्गव सहित आदि भाजपा और युवा मोर्चा पदाधिकारी एवं बड़ी संख्या में नागरिक गण मौजूद रहे।