भारतीय जनता पार्टी खरीदी की सरकार, दतिया में चल रहा जंगल राज :-दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने की पत्रकार वार्ता

दतिया.प्रशान्त गुप्ता की रिपोर्ट @rubarunews.com पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह दतिया दौरे पर पहुंचे। शनिवार को पीताम्बरा पीठ पहुंचकर दर्शन किये एवं माई का आशीर्वाद लिया। श्री सिंह ने स्थानीय सर्किट हाउस पर पत्रकारवार्ता को संबोधित किया एवं दतिया में पूर्व विधायक राजेन्द्र भारती के परिजनों, कांग्रेस नेता मुरारी लाल गुप्ता, अजय शुक्ला सहित अन्य कांग्रेस नेताओं पर मुकदमा दर्ज किए जाने को लेकर गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा पर जमकर हमला बोला।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हम कांग्रेस कार्यकर्ताओं की लड़ाई अंतिम सांस तक लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि दतिया में कानून और संविधान का नही जंगलराज है और यहां के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह नही बल्कि नरोत्तम मिश्रा हैं। टीआई कोतवाली के खिलाफ वारंट के मुद्दे पर भी बोले दिग्विजय सिंह और पूर्व पार्षद अजय शुक्ला को अपने साथ लेकर कोतवाली दतिया पहुंचे।

 

दिग्विजय सिंह जी ने टीआई के चेम्बर में बैठकर अजय शुक्ला ओर अन्य कांग्रेस नेताओं पर दर्ज किए गए मुकदमो को लेकर टीआई से सवाल जवाब किये एवं अजय शुक्ला को गिट्टी चोरी के केस में उपस्थित कराया। दिग्विजय सिंह के साथ सेवढ़ा विधायक ग्घनश्याम सिंह, पूर्व विधायक राजेन्द्र भारती, नाहर सिंह यादव एवं बड़ी संख्या में कांग्रेस नेतागण मौजूद रहे ।

क्रमिक भूख हड़ताल बैठे कांग्रेसियों को पूर्व मुख्यमंत्री ने जूस पिलाकर हड़ताल समाप्त कराया
—————————————–
ग्यारह दिन से चल रही क्रमिक भूख हड़ताल का समापन कराया पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शनिवर को किला चौक पर पिछले ग्यारह दिन से कांग्रेस द्वारा की जा रही क्रमिक भूख हड़ताल को समाप्त कराया। उन्होंने वें दिन भूख हड़ताल कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओ को जूस पिलाया एवं फूल मालाएं पहनाईं । इसके बाद किला चौक पर ही बाबा अंबडेकर की नवीन प्रतिमा का अनावरण भी किया।इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।