जयपुर फिल्म फेस्टिवल में “ख्वाब सारे झूटे” की टीम द्वारा फिल्म का प्रमोशन

जयपुर.शामी एम इरफ़ान/@www.rubarunews.com>>विगत 17 जनवरी को जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का शुभारम्भ हुआ है। इस फेस्टिवल में देश विदेश के फिल्मकार कलाकार और फिल्म प्रेमी हिस्सा ले रहे हैं। बहुत सी फिल्में जयपुर फेस्टिवल में प्रदर्शित की जा रही हैं। यह फेस्टिवल 21 जनवरी 2020 तक चलेगा। इस फेस्टिवल में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए और अपनी फिल्म का व्यवसाय करने के लिए भी कई फिल्मकार व कलाकार आते हैं। हैदराबाद निवासी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग गुरु के पहचाने जानेवाले बॉलीवुड के फिल्म निर्देशक बने दीपक बलदेव ठाकुर भी अपनी आने वाली फिल्म “ख्वाब सारे झूटे” का प्रमोशन करने के लिए अपनी टीम के साथ जयपुर पहुंचे हैं।

यह फिल्म 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में हर्ष कुमार और तूलिका सिंह की मुख्य जोड़ी है। इस फिल्म के निर्माता अजय गौतम है, जो इससे पूर्व भी एक बॉलीवुड फिल्म “नंबर गेम” का निर्माण कर चुके हैं।

फिल्म के निर्देशक दीपक बलदेव ठाकुर का कहना है कि, फिल्म के कलाकार भले ही नए हैं मगर मेरे सारे टेक्नीशियन दिग्गज हैं। फिल्म में कैमरामैन की अहम भूमिका होती है। लेखक लिखता है, निर्देशक सोचता है और कैमरामैन उसकी सोच को फिल्म का रूप देता है। मेरी फिल्म के कैमरामैन जवाहर रेड्डी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कैमरामैन है। उन्होंने बाहुबली फिल्म फेम अभिनेता प्रभास की पहली फिल्म की सिनेमाटोग्राफी की थी और भी कई लोग अनुभवी हैं ।

 

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com