कलेक्टर ने इंदिरा रसोई का निरीक्षण कर जांची व्यवस्थाएं

बूंदी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com-  जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता ने  नैनवां के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने चिकित्सालय के वार्डों एवं संसाधनांे का निरीक्षण कर चिकित्सा प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने निर्देश दिए कि चिकित्सालय में प्रवेश से पूर्व मास्क की अनिवार्यता सुनिश्चित की जाए। इस दौरान उन्होंने चिकित्सालय में ओपीडी, दवाईयों की उपलब्धता की जानकारी ली और चिकित्सालय मंे सफाई व्यवस्था का जायजा लिया।
जिला कलेक्टर ने नैनवां में ही इंदिरा रसोई का निरीक्षण किया। उन्हांेने निर्देश दिए कि रसोई में खाना बनाने के दौरान सफाई व्यवस्था का विशेष ध्यान रखा जावे। साथ ही खाना खाने वाले मास्क पहकर ही रसोई में प्रवेश करें, इसकी भी सुनिश्चितता की जाए। इससे पहले जिला कलेक्टर ने नैनवां थाने का निरीक्षण भी किया।
कोविड केयर सेंटर में देखी व्यवस्था
जिला कलेक्टर ने मंगलवार को ही नैनवां में सावित्रि बाई फुले कन्या छात्रावास में बनाए गए कोविड-19 केयर सेंटर का निरीक्षण किया। उन्हांेने केयर सेंटर में रोगियों के लिए की गई व्यवस्था देखी और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोविड-19 केयर सेंटर में कोविड-19 की गाइड लाइन के अनुसार उपचार एवं सुविधाएं रोगियों की मिले।