क्राइमताजातरीनराजस्थान

तेज रफ्तार कार की टक्कर से काम पर जा रहे युवक की मौत

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- शहर के नैनवा रोड क्षेत्र में मंगलवार सुबह दुकान पर काम करने जा रहे एक युवक को तेज रफ्तार कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। तेज रफ्तार कार की टक्कर से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद युवक 200 फीट दूर जाकर गिरा। आसपास के लोगों ने एंबुलेंस को सूचना दी। जिसके बाद 108 एंबुलेंस की मदद से युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
तेज गति से स्कॉर्पियो को भगा ले गया चालक
कोतवाली थाना अधिकारी पवन मीणा ने बताया कि शहर के बाहरली बूंदी निवासी आमीन पुत्र इकबाल नैनवा रोड स्थित वेल्डिंग की दुकान पर काम करने जा रहा था। तभी पावर हाउस के पास के पीछे से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। वही चालक तेज गति से स्कॉर्पियो को भगाता हुआ मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने 108 एम्बुलेंस की मदद से उसे जिला अस्पताल पहुचाया, जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। 200 फीट दूर जाकर गिरा युवक
स्कॉर्पियो कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि दुर्घटना के बाद मृतक युवक आमीन 200 फीट दूर जाकर गिरा। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा पुलिस की समझाइश पर माने
मृतक के परिजनों ने पोस्टमार्टम नहीं कराने को लेकर अस्पताल में हंगामा कर दिया। मौके पर
पहुंची पुलिस की समझाइश पर मामला शांत हुआ और परिजन पोस्टमार्टम कराने के लिए राजी हुए। मृतक आमीन फेब्रिकेशन का काम करता था जो कभी किसी दुकान पर वेल्डिंग तो कभी इधर उधर टिन शेड लगाने का काम करता था। उसके परिवार की आर्थिक स्थिति भी काफी कमजोर बताई जा रही है। मृतक महावीर कॉलोनी में किराये के मकान में परिवार के साथ रहता था। उसके तीन पुत्रियां और एक पुत्र है।