खबरताजातरीनदतियामध्य प्रदेश

कार्यकर्ता मेरे दिल में बसते हैं: डॉ नरोत्तम मिश्रा

इतना भी गुमान न कर ये बेखबर, तेरी जीत से ज्यादा चर्चे मेरी हार के है… डॉ नरोत्तम मिश्र

दतिया @rubarunews.com>>>>>>>>>>>> विधानसभा निर्वाचन चुनाव में मिली अप्रत्याशित पराजय के बाद मध्यप्रदेश के पूर्व गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कार्यकर्ताओं के साथ विशाल बैठक करते हुए पीताम्बरा माई को स्मरण कर विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं एवं कार्यकर्ताओं का आभार वकरते हुए भावुक हो गए।
कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए उन्हें अलग अंदाज में आश्वस्त किया कि मैं जल्द ही लौटकर आ रहा हूँ। कार्यकर्ता मेरे दिल में बसते हैं। मैं उनका सदैव ध्यान रखूंगा।
धन्यवाद सभा के दौरान डॉ. मिश्रा ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की पंक्ति क्या हर में क्या जीत में, किंचित नहीं भयभीत में। को स्मरण करते हुए भावुक हो गए। उन्होंने जनमत को स्वीकारते हुए विजयी प्रतिद्वंदी राजेन्द्र भारती को विकास और सेवा के अवसर देने की बात कही। उन्होंने कहा कि मेरी सेवा एयर विकास में कोई कमीं रह गई। उसके उपरांत उन्होंने अपने अंदाज में आगाह भी किया की समुद्र का पानी उतरते देखकर किनारों पर घर मत बना लेना।

उनके द्वारा दतिया से भोपाल प्रस्थान करते समय रेल में सवार होने होते हुए कहा कि इतना भी गुमान न कर ये बेखबर, तेरी जीत से ज्यादा चर्चे मेरी हार के हैं।
डॉ नरोत्तम मिश्रा द्वारा अपने कार्यकर्ताओं की होंसला अफजाई करते हुए आगाह किया कि मैं फिर से आऊंगा।