ताजातरीनमध्य प्रदेशश्योपुर

महिलाओं ने मेंहदी लगाकर दिया मतदान का संदेश Women gave the message of voting by applying henna

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>>कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संजय कुमार के निर्देशन में तथा स्वीप नोडल एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत अतेन्द्र सिंह गुर्जर के मार्गदर्शन में मतदान जागरूकता के लिए आयोजित की जा रही स्वीप गतिविधियों के क्रम में महिला बाल विकास विभाग द्वारा सेक्टर ललितपुरा अंतर्गत आंगनबाडी कार्यकर्ता विभिन्न प्रकार की स्वीप गतिविधियों का आयोजन किया गया।
महिला बाल विकास अधिकारी ओपी पाण्डेय ने बताया कि आंगनबाडी पर्यवेक्षक के नेतृत्व में ललितपुरा सेक्टर के अंतर्गत आने वाली आंगनबाडी केन्द्र इन्द्रपुरा पर स्लोगन लिखकर, मेंहदी रचाओ एवं रंगोली बनाकर ग्रामीणों को नैतिक मतदान करने के प्रति जागरूक किया गया।

महिलाओं ने मेंहदी लगाकर दिया मतदान का संदेश Women gave the message of voting by applying henna

आंगनबाडी केन्द्रों पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान महिलाओं ने हाथो में मेंहदी रचाकर विधानसभा निर्वाचन अंतर्गत 17 नवंबर को होने वाले मतदान में सभी महिलाओं को उत्साहपूर्वक भागीदारी करने के लिए प्रेरित किया गया। इसके साथ ही ग्राम में रैली निकालकर सभी ग्रामवासियों को मतदान करने का संदेश दिया गया।
महिला बाल विकास अधिकारी श्री पाण्डेय ने जानकारी दी कि विभाग द्वारा स्वीप गतिविधियों के संबंध में कैलेण्डर तैयार किया गया है, जिसके तहत सभी सेक्टर में तिथिवार मतदाता जागरूकता के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जायेगे।