पुलिस को चैलेंज देते हुए  नकाब पोश बदमाशो ने लूटे सब्जी व्यापारियों से 24 हजार रुपये 

भिण्ड.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> देहात थाने से महज दो किलोमीटर की दूरी ग्राम मानपुरा हनुमान मंदिर के आस पास की बताई जा रही है ।03 मई की दरम्यानी रात्रि 2 बजकर 30 मिनट के लगभग की होगी उमरी से सब्जी ब्योपारी रोजमर्रा की तरह भिण्ड बड़ी सब्जी मंडी में सब्जी ले जाकर ग्राम उमरी में बेचने का कार्य किया करते है। सब्जी व्यापारी अपने ग्राम उमरी से ऑटो रिक्शा में बैठकर भिण्ड की ओर आ रहे थे, चरथर चौराहे से दो मोटर साईकिल पर सवार पांच आज्ञात बदमाशो के द्वारा हथियार लहराते हुए चलते ऑटो को रुकने का इशारा किया हाथों में कट्टा पिस्टल देख व्यापारी डर गया। तभी सामने बिना नम्बर प्लेट की पल्सर वाइक ऑटो के सामने लगा कर चारो व्यापारियों को नीचे उतारा तभी पीछे से एक ओर मोटर साईकिल स्पलेंडर बिना नम्बर प्लेट की आई जिस पर दो लोग सवार थे, पास आकर नकाव पोश बदमाशो ने जेब में रखे पैसे निकाले ओर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

 

उमरी से सब्जी का व्यापार करने बाले व्यापारी जिनकी लूट हुई है उनके नाम  संतोष चौरसिया, पप्पू कुशवाह, मनोज कुमार, कुक्कू बताये जा रहे है जो की उमरी थाने के पास अपनी सब्जी की दुकान लगाते है । लूटे हुए व्यापारियों के द्वारा उमरी थाने में जब इस घटना के बारे में जानकारी दी गई ,तब व्यापारियोंं को यह कहते हुए वापस कर दिया तुम्हारे साथ जो लूट हुई है वह सीमा क्षेत्र देहात थाने का है। तुम्हारी रिपोर्ट देहात थाने में होगी जिस पर सुबह से सब्जी व्यापारी देहात थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए बैठे हुए है ।

 

सवाल खड़ा होता है लॉकडाउन में भी रात्रि के समय बिना नम्बर प्लेट की बाइको पर बदमाश नकाब पोश घूमते है। और उनको पुलिस का जरा भी भय नही कही अन्य किसी घटना को अंजाम देने की नीयत से तो नही घूम रहे थे बदमाश जिनके पास अवैध हथियार भी थे हालांकि व्यापारियों की जान का कोई नुकसान नही हुआ है । एक व्यापारी को कट्टे का बट जरूर लगा है जिससे उसके चोट लगी है। पुलिस की गश्त प्रक्रिया सुस्त होने के कारण ही क्राइम की दुनिया मे अब बदमाशों के द्वारा ज्यादा अपराध घटित किये जा रहे है ।