कोरोनॉTOP STORIESताजातरीनदतियामध्य प्रदेशस्वास्थ्य

चिरायु के मालिक गोयनका ने किया है आयुष्मान कार्ड से इलाज करने के लिए मना

भोपाल @rubarunews.com>>>>>>>>>>>> मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के एक और बड़े अस्पताल का अमानवीय चेहरा उजागर हुआ है। चिरायु अस्पताल में लागू नहीं होती प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के महत्वाकांक्षी योजना आयुष्मान योजना न ही लागू होते हैं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व सरकार के आदेश।

चिरायु अस्पताल प्रबंधन का एक डाक्टर सीएम और सरकार के आदेश की धज्जियाँ उड़ाते हुए क़ैद हुआ कैमरे में जिसमें बोलता है कि हमारे संस्थान में अस्पताल प्रबंधन के निर्णय लागू होते हैं।

सरकार की कार्रवाई से बेख़ौफ़ डाक्टर मरीज के परिजन को साफ़ शब्दों में बोलता नज़र आ रहा है यहाँ नहीं चलेगा सरकार का कोई आदेश, जाओ जहाँ शिकायत करने हो करो। हम इलाज नहीं करेंगे।

नहीं किया जाएगा आयुष्मान कार्ड से यहाँ पर इलाज…..

डॉक्टर धमकाते हुए लहजे में मरीज के परिजनों से बोलते हुए नज़र आ रहा है। मरीज़ के परिजन से बनाओ विडियो मै देता हूँ जवाब।

डाक्टर बोलता नज़र आ रहा है डाक्टर गोयंका के मुताबिक़ आयुष्मान कार्ड नहीं है एप्लिकेबल….

विडियो के बाद परिजन को गार्ड से धक्का देकर बाहर निकालने के आदेश देता नज़र आ रहा है डाक्टर….

आपदा में अवसर तलाशने वाला चिरायु अस्पताल को जब सरकार से एडवांस में हो रही थी फ़ंडिंग। एडवांस देने के इस मुद्दे को कॉंग्रेस ने सवाल उठाए थे।

तब चिरायु अस्पताल कोविड से ज़्यादा से ज़्यादा मरीज़ों को इलाज देकर ठीक होने का दावा करता था यह अस्पताल जिसकी ब्रांडिंग खुद प्रदेश के मुखिया सहित कई नेता करने जाते थे। प्रदेश के मुख्यमंत्री भी अपने सरकारी अस्पताल में भर्ती न होकर चिरायु अस्पताल में इलाज कराने हेतु भर्ती होते हैं।

आज यही राजनेताओं द्वारा किये गए ब्रांडिंग वाले अस्पताल द्वारा आयुष्मान कार्ड होने के बाद भी इलाज के लिए कर रहा है मना।

सरकार ने किया है आदेश जारी है आयुष्मान कार्ड तो नही देना होगा मरीजों को पैसा। चिरायु के मालिक गोयनका ने किया है आयुष्मान कार्ड से इलाज करने के लिए मना