ताजातरीनराजस्थान

अनियंत्रित होकर नदी में पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली चालक की मौत एक गंभीर घायल

बून्दीKrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> जिले के नमाना थाना क्षेत्र के करजूना नदी में आज अनियंत्रित होकर एक ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। दुर्घटना में चालक की निचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया।

थानाधिकारी सत्यनारायण मालव ने बताया कि बूंदी से एक ट्रैक्टर ट्राली सीमेंट की ईट भरकर गोपाल निवास गाँव आ रही थी। करजूना नदी के पास अचानक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर नदी में पलट गई। जिसमें चालक कालू लाल पुत्र फुंदी लाल की ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा साथी भेरूलाल मीणा निवासी गोपाल निवास गंभीर घायल हो गया। जिसे एंबुलेंस की सहायता से उपचार के लिए बूंदी जिला चिकित्सालय में ले जाया गया।

मालव ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली पलटी मारने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की सहायता से ट्रैक्टर ट्राली को खाली करवाया व दो जेसीबी मशीनों बुलवाकर ट्रैक्टर ट्राली को सीधा कर ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबे चालक कालू लाल को निकाल कर व घायल भेरूलाल को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने  चालक कालू लाल मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल भेरूलाल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां उसका इलाज जारी है।  मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।