ताजातरीनराजस्थान

निर्दोष फंसे नहीं, दोषी बचे नहीं की इसी भावना से हो मामले की निष्पक्ष जांच – शर्मा

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-डाबी क्षेत्र के करांदी में हुई गौरू भील की मौत मामले में पुलिस प्रशासन से निष्पक्ष कार्रवाई की मांग करते हुए युवा नेता रूपेश शर्मा ने निर्दोष फंसे नहीं, दोषी बचे नहीं की इसी भावना से हो मामले की निष्पक्ष जांच की बात कही।
युवा नेता रुपेश शर्मा ने यहां युवा नेता रुपेश शर्मा के साथ बूंदी नगर परिषद् के पार्षद संदीप देवगन, सर्व ब्राह्मण युवा शाखा के ज़िलाध्यक्ष पीयूष शर्मा, लोकेश कुमार योगी, अनिल शर्मा, सिद्धार्थ शर्मा, गोविंद जोशी, रामलाल मीणा, रामलक्ष्मण मीणा के प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम सोहन लाल व पुलिस अधीक्षक जय यादव से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। शर्मा ने बताया कि गत गुरूवार रात करोन्दी गांव में ट्रेक्टर ड्राइवर गौरूलाल भील की मौत हो गई थी। जिसमें धारा 302 व एससी एसटी एक्ट में करौंदी निवासी ट्रेक्टर मालिक महादेव गुर्जर को डाबी थाने में गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है और मामले को लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना बाकी है। गांव के ज्यादातर लोगों से जानकारी लेने पर सामने आया है की महादेव गुर्जर व उसके ट्रेक्टर ड्राइवर गौरू लाल भील के बीच सामान्य कहासुनी व 1-2 थप्पड़ देने जितना ही मामला घटित होना बताया गया है।
मौत का सही कारण पता लगना चाहिए
शर्मा ने मामले में पूरी तरह पारदर्शी व निष्पक्ष जांच हो, जिसका जितना अपराध हो उसे उस अनुपात में सजा मिले, कोई भी दोषी बचे नही और निर्दोष फंसे नही। गौरू लाल की मौत क्यों हुई, सारी जांच पुलिस निष्पक्षता के साथ करने की मांग करते हुए चेताया कि कांग्रेसी नेताओं के दबाव में प्रशासन और पुलिस विभाग निर्दोष को निष्पक्ष जाँच बिना फंसा देती है तो फिर मामले में आगे पूरे बून्दी जिले के लोग न्याय के लिये सड़कों पर उतरने के लिये बाध्य होंगे। साथ ही जो कांग्रेसी नेता घटना को गलत रूप में प्रचारित कर दो समुदायों का सद्भाव बिगाड़ने की नाकाम कोशिश कर रहें है उन्हे सख्त हिदायत देकर सख्ती से निपटा जाये।