क्राइमताजातरीनराजस्थान

पुलिस हेड कानि. व उसके परिवार पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी गिरफ्तार

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- बुधवार रात्रि को घर में घुस कर पुलिस हेड कानि. व उसके परिवार पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों को कोतवाली थाना पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार किया गया। मामले में पुलिस अधीक्षक जय यादव ने वांछित आरोपियों की तलाश कर गिरफ्तार करने के निर्देश किये गये थे।
कोतवाली थानाधिकारी पवन कुमार मीणा ने बताया कि पीड़ितों के पर्चा बयान पर 409/23 धारा 143, 341, 323, 307, 452 आईपीसी में प्रकरण दर्ज कर एएसआई खेमराज को जांच सौंपी गई थी। जांच के दौरान गठित टीम ने प्रकरण के तीन आरोपियों जोशियों का खेड़ा, कापरेन निवासी नरेन्द्र उर्फ नीरू (27 साल), रामगंज बालाजी निवासी मनीष कुमार ओढ (21 साल ) व बलदेवपुरा निवासी गोविन्द उर्फ बन्टी (32 साल) को गिरफ्तार किया गया।
बुधवार रात्रि को किया था जानलेवा हमला
13 दिसंबर को रात्रि के 9 बजे जोधराज सिंह अपने परिवार के साथ घर पर मौजूद था। उसी समय जोधराज सिंह के घर पर प्रहलाद गुजर निवासी बलदेवपुरा की झोपड़िया व नरेन्द्र गुजर प्रहलाद का भांजा व बंटी गुजर निवासी दौलाडा व उसके साथ 8-10 व्यक्ति हाथों में तलवार व गडासिया लेकर आये। आवाज देने पर घर से बाहर आए जोधराज सिंह व उसकी पत्नि को जान से मारने की नियत से तलवार से मारपीट की। सभी व्यक्तियों ने लोहे से सरीये से गेट को तोड कर मकान के अन्दर घुस गये व मेरे लड़के बंटी उर्फ विरेन्द्र के साथ लोहे के पाईपो से जान से मारने की गरज से मारपीट कर फरार हो गये थे।