राज्य स्तरीय स्पीड बॉल प्रतियोगिता समापन आज, विजेता होंगे सम्मानित State level speed ball competition ends today, winners will be honored

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-शहर में राउमावि खेल प्रांगण में शनिवार को तिलक विद्यापीठ सीनियर सेकेंडरी स्कूल के तत्वाधान में आयोजित की जा रही 66 वीं राज्य स्तरीय 14 वर्ष छात्र छात्रा स्पीडबॉल खेलकूद में शानदार और रोमांचक मुकाबले हुए। प्रतियोगिता के चौथे दिन जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक राजेंद्र व्यास ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते कहा कि कोई भी कामयाबी जुनून और पसीने की मोहताज होती है, जितना पसीना खेल मैदान में बहाएंगे, उतना निखार आपकी क्षमता में होता है। प्रतिभागियों को अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी ओम प्रकाश गोस्वामी, उदालाल वर्मा ने संबोधित किया।

राज्य स्तरीय स्पीड बॉल प्रतियोगिता समापन आज, विजेता होंगे सम्मानित State level speed ball competition ends today, winners will be honored

समापन आज
प्रतियोगिता संयोजक जावेद अहमद एवं मुख्य निर्णायक खालिद शेख ने बताया कि स्पर्धाओं का समापन समारोह रविवार को राउमावि में प्रातः 11ः00 बजे पूर्व वित्त राज्य मंत्री पीसीसी उपाध्यक्ष हरिमोहन शर्मा के मुख्य आतिथ्य में होगा। बतौर अतिथि स्पीड बॉल राजस्थान के अध्यक्ष भरत शर्मा, जिला कलक्टर डॉ रविंद्र गोस्वामी, पुलिस अधीक्षक जय यादव, पार्षद लोकेश ठाकुर, संदीप शर्मा, सर्वोदय ग्रुप के चेयरमेन ए. जी. मिर्जा शिरकत करेंगे। समापन कार्यक्रम में राजय स्तरीय प्रतियोगि के विजेताओं पुरस्कृत किया जाएगा।
स्पीडबॉल फाइनल में रहे यह विजेता
शनिवार को फाइनल मैचों की जानकारी देते हुए प्रवक्ता नूतन तिवारी ने बताया कि सुपर सेलो छात्र वर्ग में भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़ के बीच हुए फाइनल में भीलवाड़ा 2-1 से विजेता रहा, वहीं छात्रा वर्ग में चित्तौड़गढ़ एवं गंगानगर के बीच हुए सुपर सोलो फाइनल मुकाबले में चित्तौड़गढ़ की टीम ने 2-1 से बाजी मारी। छात्र सिंगल स्पर्धा में चूरू और बीकानेर के हुए फाइनल मैच में चुरू 2-1 से विजेता रहा और छात्रा वर्ग में चुरू और चित्तौड़गढ़ की टीम के बीच चुरू की टीम 2-1 से विजेता बनी। इसी प्रकार डबल स्पर्धा छात्र वर्ग में शानदार फाइनल मुकाबले में भीलवाड़ा एवं नागौर के मैच में भीलवाड़ा 2-1 से तथा छात्रा वर्ग में चुरू एवं गंगानगर के मैच में चुरू की टीम 2-0 से विजेता रही।