शिल्पस्मृति स्पार्कलिंग इवेंट्स ने फैशन शो का किया आयोजन

नयी दिल्ली.Desk/ @www.rubarunews.com- शिल्पस्मृति स्पार्कलिंग इवेंट्स ने नई दिल्ली के होटल रॉयल प्लाजा में एक भव्य फैशन शो का आयोजन किया।
कार्यक्रम का आयोजन संस्था की डायरेक्टर शिल्पी बहादुर और स्मृति महाजन ने किया जो की जानीमानी मॉडल्स है।
शिल्पी बहादुर और स्मृति महाजन ने अपने मॉडलिंग सफ़र के दौरान ये देखा की फैशन जगत में खूबसूरती के कुछ तयशुदा मापदंड हैं,इसी कारण शिल्पी और स्मृति ने स्थापित मॉडल्स को न लेकर पुलिस से लेकर बिजनस चलाने वाली और घरेलू से लेकर कॉरपोरेट सेक्टर में कार्य करने वाली महिलाओं को मौका देकर उन्हें अपनी खूबसूरती और आत्मविश्वास दिखाने का मौका देकर नारीत्व का जश्न मनाया।
शिल्पी बहादुर और स्मृति महाजन ने बताया कि यह फैशन शो नारीत्व और महिला सशक्तिकरण के विषय पर आधारित था। उन्होंने बताया कि इस शो में हर उम्र और कार्यक्षेत्र की महिलाओं ने अपने हुस्न और अदाओं का जलवा रैंप पर बिखेरा।
फैशन जगत और राजनीति और पत्रकारिता जगत की जानी मानी हस्तियों ने शिरकत कर इस आयोजन की शोभा बढ़ाई। जिनमे प्रमुख रूप से शरद कोहली, संजोय भारद्वाज, अभिषेक बच्चन, मास्टरशेफ आशीष सिंह, पूजा दुआ, मान्या पाठक, साक्षी जैन,अली अंसारी,निजामी ब्रदर्स, अनिल अरोड़ा, मुनीश गौर, महेश चड्डा, आशा यादव, पूजा गुप्ता थे।एडोर्नियम कटूर की डिजाइनर काजल गुप्ता के खूबसूरत ड्रेसेज मॉडल्स की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए।