राजस्थान

पेयजल संकट को देख कर पूर्व मंत्री जी हरिमोहन शर्मा जी दिखे एक्शन मे

बूंदी .KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com- नगर परिषद बूंदी के पार्षद आज कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व वित्त राज्य मंत्री हरिमोहन शर्मा से स्वनिवास पर मिले और शहर में जिस प्रकार का पेयजल का संकट बना हुआ है’ उसके बारे में अवगत कराया। पार्षदों ने बताया कि वार्डों में केवल मात्र 5 से 7 मिनट पानी आता है जिसके कारण जनता को पीने का पानी भी उपलब्ध नहीं हो पा रहा है, लोग पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं जनता में हाहाकार मचा हुआ है। पानी की टंकियां नही भर पा रही है, पाइप लाइन टूटी हुई हैं जिसके समाधान के लिए कई बार जलदाय विभाग के अधिकारियों से मिले लेकिन केवल मात्र आश्वासन के अलावा कुछ नही मिला।
प्रदेश उपाध्यक्ष हरिमोहन शर्मा ने जनता के इस प्रकार के दुख के बारे में सुनकर शीघ्र ही रोष प्रकट करते हुये पीएचइडी मंत्री, चीप इंजीनियर कोटा, अधीक्षण अभियंता बूंदी, सहायक अभियंता बूंदी से वार्तालाप कर आगामी 7 दिवस के अंदर-अंदर पानी की समस्या से निजात दिलाने के लिए आदेशित किया और साथ ही कड़े शब्दों में प्रशासनिक अव्यवस्थाओं की निंदा की। शर्मा ने कहा कि मेरे होते हुए शहर की जनता इस प्रकार से पेयजल के लिए तरसे, मैं कतई बर्दाश्त नहीं करूंगा। अरबन बैंक के अध्यक्ष सत्येश शर्मा ने कहा कि शुरुआती गर्मी में ही जनता इस प्रकार पेयजल के लिए तरसे यह प्रशासन की घोर लापरवाही है।
इस दौरान उप सभापति लटूर भाई , पार्षद रवि शंकर, प्रेम प्रकाश एवरग्रीन, इरफान, शंकरलाल बैरवा, साबिर खान, आशीष शर्मा, कन्हैया लाल बैरवा, रईस अहमद, अनवर हुसैन, आरिफ अली एवम् कई पार्षद मौजूद थे।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com