ताजातरीनराजस्थान

बूंदी से सिलोर , नमाना , भोपतपुरा तक के सड़क निर्माण कार्य की राह खुली

बूंदी .KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>>बूंदी से सिलोर नमाना भोतपुरा तक पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार द्वारा स्वीकृत 184 करोड रुपए की लागत के सड़क निर्माण कार्य को प्रारंभ करने की राह अब खुल चुकी है।
बूंदी विधायक हरिमोहन शर्मा ने बताया कि राजस्थान वाइल्डलाइफ बोर्ड द्वारा इस सड़क को वाइल्डलाइफ में से निकाल दिया गया है और इस सड़क के निर्माण कार्य के लिए टेंडर प्रक्रिया प्रारंभ करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। विधायक शर्मा ने बताया कि 184 करोड रुपए की लागत से बनने वाली इस सड़क से आवागमन में लोगों को सुविधा होगी कई सालों से सड़क अधिक जर्जर अवस्था में थी और हमारा पिछले कुछ सालों से पूरा प्रयास था कि जल्दी से जल्दी सड़क का निर्माण कार्य प्रारंभ हो परंतु स्वीकृति के पश्चात वन विभाग के नियमों के चलते इस सड़क का कार्य आगे नहीं बढ़ पाया था मुझे क्षेत्र के लोगों को बताते हुए यह खुशी है कि अब जल्द इसकी टेंडर प्रक्रिया पूर्ण होने के पश्चात इस सड़क के निर्माण कार्य की राह खुलेगी।
शर्मा ने बताया कि अब मात्र वाइल्डलाइफ बोर्ड विभाग दिल्ली द्वारा इस सड़क के निर्माण कार्य को स्वीकृति प्रदान करनी है उसके लिए भी हम पूर्ण रूप से प्रयास है।