रिलायबल इंडिया ने किया होली मिलन समारोह का आयोजन

पटना.Desk/ @www.rubarunews.com- रिलायबल इंडिया ने राजधानी पटना के शिवी कम्युनिटी हॉल में होली मिलन समारोह का आयोजन किया।
होली मिलन समारोह का आयोजन रिलायबल इंडिया के एमडी विनय पाठक ने शिवी फाउंडेशन की सचिव श्रीमती मधु मंजरी और राष्ट्रीय मानव अधिकार एवं महिला कल्याण संस्थान के साथ मिलकर किया। कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्जवलित कर की गयी। इसके बाद आंगतुंक अतथियो को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। मौके पर अतथि के रूप में आलोक कुमार मेहता, दुष्यंत चौहान, इला मित्तल, राहुल सिंह, रीना सिंह, सोनल सिंह और छोटा आर्यन् शौमिल श्री समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।
होली मिलन समारोह ने लोगों ने एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्याक्रम का भी आयोजन किया गया जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया। कार्यक्रम के अंत में कलाकार और एंकर को प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर विनय पाठक ने कहा कि होली रंगों का त्योहार होने के साथ-साथ भाईचारे को बढ़ावा देने वाला त्योहार है। होली, दीपावली, ईद आपसी भाईचारे का संदेश देते हैं। यह त्योहार आपसी सद्भावना का प्रतीक है। सारे भेदभाव भूलाकर उसे मनाना चाहिए। होली का त्योहार रंगों का त्योहार होने के साथ साथ आपसी प्रेम भाईचारे एवं सौहार्द का त्योहार है।
मधु मंजरी ने कहा कि होली मिलन समारोह एकता का प्रतीक है। यह त्योहार गिले-शिकवे को दूर करने का है। पुराने गिले-शिकवे को भूलकर एक-दूसरे को गले लगाया जाता है। होली का रंग ऐसा रंग है जिसमें सभी मस्त मगन होकर नाचते और गाते हैं साथी एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर शुभकामनाएं देते हैं।
सोनल सिंह ने कहा, होली के त्योहार मे हमारे सभी धर्मों के साथ मिलजुल कर मनाने की एक अनोखी मिसाल भी दिखाता है और एकता का संदेश भी देता है।