विश्वास, निरंतरता और उत्साह से करें तैयारी – परीक्षित भारती

श्योपुर.Dedk/ @www.rubarunews.com-एमपीपीएससी आफ लाइन निशुल्क कोचिंग का शुभारंभ करते हुए पैरालीगल वालंटियर, डायरेक्टर एवं समन्वयक निशुल्क कोचिंग एवं मुख्य अतिथि परीक्षित भारती ने कहा है कि सभी छात्र छात्राएं गुरु और किताब तथा खुद पर विश्वास करने के साथ अध्ययन में निरंतरता बनाए रखते हुए उत्साह के साथ मेहनत करे, आपके सिविल सेवक बनने का सपना निश्चित साकार होगा।
सहायक समन्वयक एवं सहायक प्राध्यापक एवं विशेष अतिथि खेमराज आर्य ने कहा कि अनुशासन के साथ कठिन परिश्रम करते रहे तो सफलता निश्चित मिलेगी। उन्होंने कहा कि नियमित टेस्ट श्रृंखला भी शुरू की जाएगी। इसका लाभ भी मेहनती छात्र छात्राएं जरूर उठाए।
विशेष अतिथि एवं राजनीति विशेषज्ञ राजू सिंह कुशवाह ने कहा कि मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षा में सफलता चाहिए तो मध्यप्रदेश सामान्य अध्ययन पर विशेष बल देना होगा। उन्होंने कहा कि शिक्षकों के साथ साथ आपको भी बराबर की भागीदारी करनी होगी। जिसमें निश्चित सफलता मिल सके। कार्यक्रम का संचालन किरण बैरवा ने किया और सभी छात्र छात्राओं को भारत सरकार और मध्यप्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय एवं आईसीएमआर द्वारा कोविड के बचाव के लिए जारी गाइडलाइंस के बारे बताया और सभी को समझाइश दी गई है कि गाइडलाइंस का पालन अनिवार्यतः करें, अन्यथा निःशुल्क कोचिंग में पढने की अनुमति नहीं दी जाएगी।