पोलॉर्ड की धुंआधार बल्लेबाजी ने मुम्बई इंडियन्स को दिलाई 4 विकेट से जीत

रूबरू न्यूज़ डेस्क नई दिल्ली >>>> दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम मे हुए आज के इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीताओर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी का अवसर दिया । चेन्नई ने कमाल बल्लेबाजी के साथ मुम्बई इंडियंस के सामने 4 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 219 का विशाल लक्ष्य रखा । पर पोलॉर्ड की 87 रनो की पारी ने मुम्बई को 4 विकेट से जीत दिलाई।

~चेन्नई के बल्लेबाजों को देखे तो
◆ चेन्नई के लिए सबसे अधिक रन रायुडू ने बनाये वे 27 बॉल में 72 रनों की पारी खेल कर नाबाद रहे , कमाल की बात यह रही कि उन्हीने सिर्फ 20 गेंद में ही अपना अर्धशतक अपने नाम किया। रायुडू का साथ दिया जडेजा ने वे 22 बॉल में 22 रन के साथ नाबाद रहे । मोइन अली ने भी शानदार 36 बोल 58 रन बटोरे।

टीम के मिडिल ओवर में खेले डुप्लेसी ने भी अच्छी पारी खेलते हुए 28 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया।
◆ मुम्बई इंडियंस की और से सबसे अधिक पोलार्ड ने 12 रन देकर 2 विकेट चटकाए जिसमे उन्होंने 12वे ओवर में डुप्लेसी और अगले ही गेंद में रैना को ऑउट किया । उसके बाद बोल्ट ने चार पर शुरुवात में ही गायकवाड़ को आउट किया, और बुमराह ने भी 11वे ओवर में मोइन अली का विकेट लिया।
~मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी को देखे तो
◆ MI की शुरुवात डिकॉक ने चौके से की पर पहला विकेट कप्तान रोहित शर्मा की गिरा , वे 24 गेंदों में 35 रन बनाकर पेसर शार्दुल का शिकार हुए। उसके बाद जडेजा ने सूर्यकुमार को धोनी के हाथों 3 रन पर आउट किया। डिकॉक भी 4 चौके और एक छक्का लगाकर 28 गेंदों के बाद मोइन अली के हाथों आउट किया।

◆ जिसके बाद क्रीज पर आए पोलॉर्ड ने शानदार चौके और छक्के के साथ मुम्बई इंडियंस को 14 ओवर पर 3 विकेट के नुकसान पर 130 रन पर पहुँचा दिया था।
और 15वे ओवर में सबसे अधिक छक्के लगाकर सिर्फ17 गेंदों में पोलॉर्ड ने अर्धशतक बनाया।
सैम करेन ने मुंबई को चौथा विकेट दिलाया , क्रुणाल पंड्या ने 32 रनों की पारी खेली। 4चौके 7 छक्के के साथ पोलॉर्ड ने MI को मैच में वापसी दिलाई। 18वे ओवर में सैम करन के कैच ने हार्दिक को पवेलियन भेजा और अगली ही बॉल पर सैम करन ने निशम को भी कैच आउट किया। और पोलॉर्ड ने मैच को पलट ते हुए 34 गेंदों में 87 रन बनाय ओर नाबाद रहकर टीम को 4 विकेट से जीत दिलाई।

आईपीएल के कल दो अठाईसवे ओर उन्तीसवे मैच खेलें जाएंगे , पहला मैच राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर हैदराबाद के बीच दोपहर 3:30 बजे खेला जाएगा । हैदराबाद का यह सीजन बेहद निराशाजनक रहा है, टीम ने अब तक खेले 6 मैचों में से केवल एक मुकाबला जीता है। बता दे कि कल हैदराबाद अपने नए कप्तान विल्लिमस के साथ मैदान पर उतरेगी। वहीँ राजस्थान भी सातवे पायदान पर मौजूद है। कल का दूसरा मैच शाम 7:30 बजे पंजाब और दिल्ली कैपिटलस के बीच होगा।