ताजातरीनराजस्थान

कोतवाली मे दर्ज दो प्रकरण मे पुलिस ने सेना के पूर्व बिग्रेडियर हाडा से की पूछताछ

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>>मार्च माह मे बूंदी राजपरिवार की संपतियो पर कब्जा करने, भारी मात्रा मे अवैध शराब रखने के मामले मे कोतवाली पुलिस ने सेना के पूर्व बिग्रेडियर भूपेश हाडा को गिरफ्तार कर लिया पर हाईकोर्ट का स्टे होने के कारण उन्हे रिहा भी कर दिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली मे दर्ज प्रकरण संख्या 129 मे राजपरिवार की संपतियो पर कब्जा करने, भारी मात्रा मे अवैध शराब रखने के मामले मे मंगलवार दोपहर कोतवाली पुलिस ने सेना के पूर्व बिग्रेडियर भूपेश हाडा को पूछताछ के लिये कोतवाली बुलाया था। पूछताछ के दौरान पुलिस द्वारा उन्हे बताया गया कि राजपरिवार की संपतियो के ताले तोडने व जबरन घूसने, अपहरण करने के मामले मे उन्हे गिरफतार किया जा रहा है। इसके बाद हाडा ने अपने अधिवक्ता गीतेश पंचोली के जरिये पुलिस के समक्ष उक्त प्रकरण मे गिरफतारी का स्टे होने के दस्तावेज प्रस्तुत किये। जिसके बाद हाडा को अवैध शराब रखने के मामले मे 41 ए नोटिस देकर छोड दिया गया। अवैध शराब मामले की जांच एएसआई सुनील त्यागी कर रहे है।
कोतवाली से बाहर आते ही सेना के पूर्व बिग्रेडियर भूपेश हाडा ने कहा कि कोतवाली पुलिस ने पुराने मुकदमे मे पूछताछ के लिये बुलाया था जब मै कोतवाली पहुंचा तो मुझे बताया गया कि आपको गिरफ्तार किया जा रहा है। हमारे द्वारा महाराव सूरजमल हाडा की छतरी के पुननिर्माण के लिये संघर्ष किया जा रहा था। हमको पूर्व मे भी डराने धमकाने की कोशिश की गई। इस तरह की राजनैतिक साजिश नाबर्दाश्त है। पुलिस हमे डरा नही सकती है।