क्राइममध्य प्रदेश

पुलिस ने ग्राहक बनकर शहर में चल रहे सैक्स रैकेट का किया पर्दाफाश-तीन गिरफ्तार

भिण्ड.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> शहर में लंबे समय से विनोद नगर इलाके में सैक्स रैकेट चल रहा था, जिसकी सूचना डीएसपी पूनम थापा को लगी तो पुलिस को ग्राहक बनाकर पहुंचाया जिसमें 6 हजार रुपये मेंं सौदा तय हुआ और लड़कियों को बुलाने का इंतजार चल रहा था, जैसे ही लड़कियां आई तो पुलिस ने तुरंत मौके पर दबिश देकर सैक्स रैकेट संचालित करने वाली महिला सहित दो लडकियों को हिरासत में लिया। यहां पर पुलिस का जवान ग्राहक बनकर पहुंचा था। सैक्स रैकेट चलाने वाली महिला से छह हजार रुपए में सौदा हुआ। यह महिलाए ग्राहक से सौदा तय होने पर लड़कियों को ऑन कॉल दिल्ली, मुंबई सहित ग्वालियर से स्पेशल कार को भेजकर बुला लेती थी। यह महिला शहर के होटलों में लडकियों को सप्लाई करने काम भी लंबे समय से कर रही थी, पुलिस ने तीनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

डीएसपी ने बताया जवानों ने बतौर एडवांस 3 हजार रुपए भी जमा कर दिए। इसके बाद उन्हें लड़कियों के आने का समय भी दे दिया गया। तयशुदा कार्यक्रम के तहत जवान शाम 4.30 बजे विनोद नगर में उस महिला के अड्डे पर पहुंचे। जहां दो लड़कियां मौजूद थीं, इनमें से एक लड़की भिंड और दूसरी दिल्ली से बुलाई गई थी। इशारा मिलते ही पुलिस ने फोर्स के साथ वहां दबिश दी। दोनों लड़कियों व सेक्स रैकेट संचालित करने वाली महिला को दबोच लिया गया। विनोद नगर निवासी 45 वर्षीय महिला यह धंधा पिछले 20 साल से कर रही है। वह ग्राहकों की डिमांड पर न सिर्फ स्थानीय स्तर पर, बल्कि बाहर से भी लड़कियां बुलवाती है। इसके अलावा भिंड शहर के होटलों में भी उसके संपर्क हैं। फिलहाल, पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने फिलहाल आरोपी महिलाओं के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

इनका कहना है:

मुझे सूचना मिली थी कि शहर के विनोद नगर में सैक्स रैकिट संचालित हो रहा है जिस आधा पर कार्रवाई की गई और पुलिस ने महिला सहित दो लड़कियों को हिरासत में लिया, जिनसे आगे की पूछताछ की जा रही है।

-पूनम थापा, डीएसपी भिण्ड