विधायक ने ओपन जिम का काम शुरू करवाने किया मुआयना, भोपाल से आए कारीगरों से मिले

भिण्ड.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> शहर के ह्दयस्थल गौरी सरोवर किनारे योगिक योगाश्रम मैदान में ओपन जिम की सुविधा, जल्द मिल जाएगी। ओपन जिम का काम शुरू करवाने के लिए बुधवार को भिंड विधायक संजीव सिंह संजू ने योगाश्रम मैदान का मुआयना किया। इस दौरान उन्होंने भोपाल से ओपन जिम का ट्रैक तैयार करने आए कारीगरों से मुलाकात की। विधायक ने बताया खेल एवं युवक कल्याण विभाग की ओर से 8 लाख 31 हजार 275 रुपए कीमत की ओपन जिम की सुविधा गौरी सरोवर किनारे जल्द ही शहर के लोगों को मिल जाएगी।

 

जिम के साथ दिखेगा गौरी सरोवर का नजारा:

गौरी सरोवर शहर का प्रमुख हृदय स्थल है। यहां मिशन स्वच्छ पार्क के पीछे योगिक योगाश्रम मैदान में ओपन जिम लगाई जाएगी। विधायक संजीव सिंह संजू ने बताया कि ओपन जिम में 8 लाख 31 हजार 275 रुपए कीमत के 11 तरह के उपकरण लगाए जाएंगे। इसके लिए भोपाल के एक्सपर्ट कारीगर ट्रैक बनाने के लिए भिंड आ गए हैं। इसी सप्ताह में यह ट्रैक तैयार हो जाएगा। इसी ट्रैक पर ओपन जिम लगाई जाएगी। विधायक ने खेल अधिकारी से जल्द से जल्द ओपन जिम का काम शुरू करने के लिए कहा है। इस दौरान ओपी शुक्ला, अजीत सिंह, नीलेश तोमर, आदित्य कुमार दुबे आदि मौजूद रहे।

 

शहर की सबसे पुरानी व्यायामशाला को नया रूप

विधायक संजीव सिंह संजू ने कहा कि योगिक योगाश्रम मैदान में ही काफी पुराने समय से व्यायामशाला का संचालन किया जाता है। अब यहां 8 लाख 31 हजार 275 रुपए कीमत की आधुनिक ओपन जिम लगाई जाएगी। इस जिम के जरिए बुजुर्ग, युवा और बच्चे अपने स्वास्थ्य का ध्यान रख पाएंगे। यहां बता दें, गौरी सरोवर शहर का सबसे मुख्य स्थान है। यहां सुबह और शाम बड़ी संख्या में लोग टहलने, घूमने के लिए आते हैं। अब लोगों को गौरी सरोवर किनारे ओपन जिम की सौगात भी मिलेगी।