जन अभियान परिषद का भांडेर में पंजीकृत वॉलिंटियर्स किट वितरण सम्पन्न

मैं भी कोरोना वॉलिंटियर अभियान के अंतर्गत

मप्र जन अभियान परिषद द्वारा विकासखण्ड भांडेर में पंजीकृत वॉलिंटियर्स को किट का वितरण की गई

दतिया @rubarunews.com>>>>>>>>>>>>  मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद के तत्वावधान में विकासखण्ड भांडेर में पंजीकृत वॉलिंटियर्स को किट का वितरण कार्यक्रम सभागार जनपद पंचायत भाण्डेर में आयोजित किया गया।

आयोजित किट वितरण कार्यक्रम में जिला समन्वयक मुनेंद्र शेजवार द्वारा जान अभियान परिषद द्वारा संचालित गतिविधियों की विस्तृत जानकारी दी साथ ही कोविड गाइडलाइंस का पालन करने की अपील की। कार्यक्रम में मुख्य कार्यपालन अधिकारी सोनकर, वरिष्ठ समाजसेवी रूप सिंह सेंगर, राजेंद्र सिंह यादव, प्रमोद पुजारी, वल्ले रावत, धीरज पाराशर, राजवीर सिंह यादव, धर्मेन्द्र सिंह राठौड़ अतिथि के रूप में उपस्थित रहे और वोलेंटियर को किट वितरण कर बेहतर सेवा करने हेतु प्रेरित किया।

म.प्र.जन अभियान परिषद द्वारा किया जिससे ग्राम विकास प्रस्फुटन समिति, मुख्यमंत्री सामुदायिक क्षमता विकास पाठ्यक्रम के छात्र-छात्राएं नवांकुर संस्थाएं एनजीओ एवं सामाजिक एवं धार्मिक संगठन के 100 वोलेंटियर्स को किट वितरित की गईं।

अतिथियों द्वारा वालंटियर्स से कहा कि आप जहां भी निवास कर रहे हैं उस क्षेत्र में कोरोना महामारी से बचाने के लिए रोको टोको अभियान चलाएं, वैक्सीनेशन के संबंध में फैली भ्रांति को दूर करें और वैक्सीनेशन के लिए लोगों को प्रेरित करने का काम करें कोरोना जब तभी हारेगा जब सभी लोगों को वैक्सीन लग जाएगी साबुन से बार-बार हाथ धोए एवं हल्की, सर्दी ,खांसी, जुकाम, बुखार वाले लोगों की सेंपलिंग कराने के कार्य में प्रशासन का सहयोग करें।

ब्लॉक समन्वयक धर्मेन्द्र प्रताप सिंह ने आव्हान किया कि 18 प्लस लोगों को वैक्सीनेशन के लगावाने के लिए गांव में प्रचार प्रसार करें, दो गज की दूरी और मस्क जरूरी इस स्लोगन के साथ क्षेत्र में वालंटियर्स काम करें वैक्सिनेशन कराते हुए फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करें जिससे और लोग वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित होंगे। उक्त जानकारी रामजीशरण राय सामाजिक कार्यकर्ता, पीएलव्ही व वोलेंटियर्स जन अभियान परिषद ने दी।