जहरीली शराब के सेवन से मरने वालो के परिजनों के बीच नही पहुँचे मंत्री,शिलान्यास में व्यस्त:मानसिंह

 

*लापरवाह आबकारी अधिकारी को छोड़ा नहीं जाएगा,परिजनों को न्याय दिलाने का करेंगे हर संभव प्रयास*

*परिजनों से मुखातिब हुए जिलाध्यक्ष,बांटा दुःख,दिलाया भरोशा*

*भिण्ड* बीते कुछ दिनों से जहरीली शराब के सेवन करने के कारण मरने वालों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है बावजूद इसके आबकारी विभाग अभी तक होश में नहीं आया है। इतना ही नहीं जिले में दो नहीं तीन तीन मंत्री मौजूद हैं बावजूद इसके चार लोगों की मौत हो जाने के बाद भी एक भी मंत्री दुखी एवं पीड़ित परिवार का दुख बांटने एवं सांत्वना देने नहीं पहुंचा। जबकि मंत्री क्षेत्र में होते हुए शिलान्यास में व्यस्त हैं लेकिन उनके पास मृत परिवारों से मिलने तक का समय नहीं है अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है।कि भाजपा सरकार के मंत्रियों की नजर में आम जनता की क्या अहमियत है। यह बात कांग्रेस जिला अध्यक्ष मान सिंह कुशवाह ने शुक्रवार को इंदुरखी गांव में पहुंचकर जहरीली शराब के सेवन से मरने वालो के परिजनों के बीच में सांत्वना व्यक्त करते हुए कही। वही जिला अध्यक्ष मान सिंह कुशवाह ने मृत मनीष जाटव की मासूम बच्चियों की आर्थिक मदद करते हुए 5 हजार की राशि दी बल्कि शासन की योजनाओं का लाभ दिलाने का भी आश्वासन दिया। इतना ही नहीं पूरे मामले निष्पक्ष जांच कराने एवं उचित मुआवजा दिलाने के लिए भी कहा।
*शराब के सेवन से मौतों का सिलसिला जारी,नहीं जागा आबकारी विभाग*
कांग्रेस जिला अध्यक्ष मान सिंह कुशवाहा ने कहा कि जिले भर में जहरीली शराब के सेवन से मौतों का सिलसिला लगातार जारी है बावजूद इसके आबकारी विभाग अभी तक नींद से नहीं जागा है।ना ही कोई ठोस कदम उठाया है। इससे यह स्पष्ट होता है कि आबकारी विभाग का शराब बनाने वालों को संरक्षण प्राप्त था और कहीं ना कहीं आबकारी विभाग की इसमें संलिप्तता नजर आ रही है।जल्द ही आबकारी विभाग के अधिकारियों पर कार्रवाई करवाने के लिए करेंगे आंदोलन।
*जिले भर में मंत्रियों का अंबार, फिर भी नहीं मिल पाया मरने वालों को इंसाफ*
कांग्रेस जिलाध्यक्ष मान सिंह कुशवाहा ने कहा कि जिले में मंत्रियों का अंबार लगा है बावजूद इसके जिले में मौतों का सिलसिला जारी है लेकिन अभी तक कोई भी मंत्री इनके परिवार का दुख बांटने के लिए नहीं पहुंचा है। वही मंत्री जिले में होते हुए भी शिलान्यास में व्यस्त हैं लेकिन उन्हें इनके परिवारों के दुख दर्द का कोई एहसास नहीं है। इस मौके पर सेवादल जिला अध्यक्ष संदीप मिश्रा बृजेंद्र सिंह कल्लू भारौली किसान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष गजेंद्र सिंह भदोरिया वरिष्ठ नेता वीरेंद्र यादव जिला पंचायत सदस्य राजवीर बघेल युवा नेता रॉकी तोमर रेखा भदोरिया चंद्रभान सिंह राजावत जनक सिंह बघेल सरपंच कमल सिंह बघेल और वरिष्ठ नेता रणजीत सिंह गुर्जर विशंभर सिंह गुर्जर रामरतन जाटव नारायण सिंह राजावत मंजू सिंह राजावत रोन ब्लॉक अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह उर्फ राजू राजावत इत्यादि लोग मौजूद थे