कई खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के कारण ,आईपीएल को किया गया स्थगित

मुम्बई.Desk/ @www.rubarunews.com- कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के कारण आईपीएल को कुछ समय के लिए पोस्टपोन करने का फैसला किया गया है। पिछले कुछ दिनों से आईपीएल के कई टीमो के खिलाड़ियों के कोरोना से संक्रमित होने की बात सामने आई थी । कल दिनांक 3 मई को kkr ओर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होने वाला मैच भी इन्ही कारणों से कैंसल किया गया था । BCCI द्वारा बतया गया है कि पहल केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप और हैदराबाद के विकेटकीपर ऋद्धिमान एवँ दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा कोरोना संक्रमित होगये है। , और युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल और डेनियल सैम्स आईपीएल के शुरू होने से पहले संक्रमित हो चुके थे
बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा, ‘की हम देखेंगे कि क्या साल के दौरान बाद में हमें आईपीएल आयोजन के लिए कोई उपयुक्त समय मिल सकता है। यह सितंबर हो सकता है, लेकिन अभी यह केवल कयास होंगे। अभी की स्थिति यह है कि हम टूर्नामेंट का आयोजन नहीं कर रहे हैं।
लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने पीटीआई को बतया,
की टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया गया है. हम अगले उपलब्ध समय में इस प्रतियोगिता का आयोजन करने की कोशिश करेंगे, लेकिन इस महीने ऐसी संभावना नहीं है.
बता दे की इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड द्वारा संचालित ट्वेन्टी ट्वेन्टी प्रतियोगिता , व भारतीय क्रिकेट का त्योहार कहे जाने वाला आईपीएल के अब तक 29 मैच ही हुए है और अब आगे के आईपीएल 2021के सभी मैच पोस्टपोन हो चुके है ।