कोरोना संक्रमण रोकने के लिए सकारात्मक सुझाव आमंत्रित

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>> मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान द्वारा स्वास्थ्य आग्रह कार्यक्रम के माध्यम से प्रदेशभर के जनप्रतिनिधि, स्वयंसेवी संगठनों के पदाधिकारी, समाजसेवी, व्यापारी प्रतिनिधि, जन अभियान परिषद, अभिभाषक संघ, स्काउट गाईड के छात्र, पार्षद दल, बस, ट्रक यूनियन आदि से वीसी के द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने की दिशा में संवाद किया।
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना का संक्रमण बढ रहा है। इसे रोकने के लिए सभी के सहयोग की आवश्यकता है। संक्रमण रोकने की दिशा में स्वास्थ्य आग्रह अभियान संचालित किया जा रहा है। उन्होने कहा कि कोरोना की चैन तोडने के लिए सभी सहयोग करें। जिसके अंतर्गत मास्क का उपयोग, सोशल डिस्टेंसग की व्यवस्था को अपनाया जावे। इसके अलावा सेंनेटाईजर से हाथ धोये। उन्होने कहा कि कोरोना से निजात दिलाने में स्वयंसेवी संगठन अपना रजिस्ट्रेशन करावे। जिससे गली-मोहल्ले के व्यक्तियों को जागरूक करने में मदद मिलेगी। साथ ही 45 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्तियों को टीकाकरण में भी सहयोग मिलेगा।




मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सभी से आह्वान किया कि कोरोना से बचाव के लिए प्रत्येक व्यक्ति को वालेन्टीयर की भूमिका निभाते हुए स्वयं के साथ-साथ अपने परिवारजनों सहित आमजन को अनिवार्य रूप से मास्क लगाने और कोविड दिशा निर्देशों का पालन सुनिश्चित कराए जाने की पहल करना होगी। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने वीसी के माध्यम से जिलो में उपस्थित स्वयंसेवी संगठनों, विभिन्न यूनियन, समाजसेवी संस्थाओं आदि द्वारा सुझाव दिये गये है। उन सुझावों पर इम्पलीमेंट करने में कोई कसर नही छोडी जावेगी।
मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान द्वारा स्वास्थ्य आग्रह अभियान के दौरान एनआईसी श्योपुर में उपस्थित जनप्रतिनिधियों एवं विभिन्न स्वयंसेवी संगठनों के पदाधिकारियों आदि के सुझाव लिखित रूप में भिजवाने की अपेक्षा की। मुख्यमंत्री जी स्वास्थ्य आग्रह अभियान के संबोधन को श्योपुर में देखा और सुना।




इस दौरान एनआईसी श्योपुर में कलेक्टर  राकेश कुमार श्रीवास्तव, अपर कलेक्टर  रूपेश उपाध्याय, भाजपा के जिला अध्यक्ष  सुरेन्द्र जाट, पूर्व विधायक  दुर्गालाल विजय, प्रदेश कार्यकारणी के सदस्य  महावीर सिंह सिसौदिया, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष  दौलतराम गुप्ता, सीएमएचओ डॉ बीएल यादव, जन अभियान परिषद की जिला समन्वयक श्रीमती नेहा सिंह, कोविड प्रभारी  योगेश यादव एवं विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी उपस्थित थे।