गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा जी ने ग्राम खमेरा को दी 1 करोड़ 34 लाख की सौगात

दतिया @rubarunews.com>>>>>>>>>>> गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने ग्राम खमेरा मे गौशाला का भूमि पूजन एव सीसी रोड का लोकार्पण किया। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा दतिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम खमेरा में पहुंचे जहां पर उन्होंने 1 करोड़ 34 लाख की ग्राम वासियों को सौगात दी और कार्यक्रम में ग्राम खमेरा के लिए गौशाला का भूमि पूजन तो वही सीसी रोड का लोकार्पण किया।

 

वही कार्यक्रम में पहुंच कर ग्रह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कन्या पूजन कर कार्यक्रम की शुरुआत की कार्यक्रम जनपद पंचायत विभाग के सौजन्य से ग्राम खमेरा में किया गया खमेरा सरपँच गीता राकेश यादव साथ मे उपस्तिथ रही इस दौरान गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा एक करोड़ 40 लाख की सौगात देने के बाद खमेरा में ओर अधिक विकास करने की घोषणा की।

 

सीसी रोड चाराघार नाली निर्माण कार्य अन्य मूलभूत सुविधाएं का 1 करोड़ 80 लाख का विकास कार्य किया जाएगा आपका विधायक आपका मंत्री आपके साथ है आप सभी को काम की चिंता नहीं करना काम हम करेंगे आप तो हमारा साथ दो और अपने क्षेत्र को विकास से जुड़े प्रदेश की भाजपा सरकार ग्रामीण क्षेत्र में सबसे अधिक विकास कर रही है।साथ में भाजपा पदाधिकारी युवा मोर्चा के पदाधिकारी भाजपा जनप्रतिनिधि सहित कार्यक्रम स्थल पर ग्रामीण जन बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।