क्राइमताजातरीनमध्य प्रदेश

तेज रफ्तार लोडिंग ने मारी बाइक में टक्कर- बाइक सवार 2 युवकों की मौत

भिण्ड.ShashiKantGoyal/ @www.rubarunews.com>> भिंड-ग्वालियर नेशनल हाइवे 719 पर गुरुवार दोपहर 4 बजे के करीब एक गंभीर सड़क हादसा हो गया। जिसमें तेज रफ्तार लोडिंग वाहन ने रास्ते पर जा रही मोटर साइकिल में टक्कर मार दी, इस दुर्घटना में बाइक सवार 2 युवकों की गंभीर चोट लगने के चलते मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

पुलिस थाना मेहगांव के अनुसार मेहगांव के पास हाइवे पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार में आ रही टाटा 407 लोडिंग वाहन एमपी 07 जी 3276 के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए रास्ते पर जा रही मोटर साइकिल में टक्कर मार दी। हाइवे पर हुए इस सड़क हादसे में बाइक पर बैठे निरंजन सिंह व रामवीर सिंह को गंभीर चोट लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके साथ सवार एक महिला बुरी तरह घायल हो गई।

हादसे के बाद आरोपी लोडिंग वाहन का चालक मौके से वाहल लेकर भागने लगा, जिसका पीछा करते हुए कुछ राहगीरों ने उसे गोरमी तिराहे के पास रोक लिया, लेकिन इस दौरान आरोपी वाहन का चालक मौके से भाग गया। घटना की जानकारी होते ही मेहगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाते हुए मृतकों के शवों को पीएम के लिए मेहगांव स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि मृतक गोहद के रहने वाले हैं जो बुधवार के रोज अपने रिस्तेदार के यहां शादी में शामिल होने के लिए भिंड गए थे। यहां से गुरुवार को वह अपने घर लौट रहे थे तभी रिलायंस पेट्रोल पंप के पास यह गंभीर हादसा हो गया।