सहकारिता मंत्री डॉ अरविंद भदौरिया के सानिध्य में निशुल्क नेत्र प्रशिक्षण शिविर संपन्न

-डॉ.भसीन द्वारा 200 मरीजों का निशुल्क मोतियाबिंद ऑपरेशन
भिण्ड। मध्य प्रदेश सरकार में सहकारिता एवं लोक सेवा प्रबंधन मंत्री एवं अटेर विधानसभा क्षेत्र से विधायक डॉ.अरविंद सिंह भदौरिया के सामान में अटेर विधानसभा क्षेत्र के पिपरी मंडल के गंगा देवी हाई सेकेंडरी स्कूल पारा, पिथनपुरा तिराहे पर आयोजित किया गया, जिसमें 200 ग्वालियर के नेत्र विशेषज्ञ डॉक्टर भसीन द्वारा निशुल्क मोतियाबिंद ऑपरेशन परीक्षण किया गया।
सहकारिता मंत्री डॉ अरविंद सिंह भदौरिया के बड़े भाई देवेंद्र सिंह भदौरिया ने अटेर क्षेत्र के निर्धारित ग्राम पंचायत परा और पिथनपुरा में पहुंचकर लोगों को निशुल्क मोतियाबिंद ऑपरेशन परीक्षण के लिए जागृत किया और कहा कि सेवा ही हमारा माध्य में पिछले बार भी क्षेत्र के लोगों का निशुल्क ऑपरेशन किया गया था और उनकी आंखों में रोशनी देने का काम हमारे विशेषज्ञ डॉक्टरों ने किया। देवेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि ग्वालियर के नेत्र विशेषज्ञों द्वारा 200 मरीजों को चिन्हित कर परीक्षण के बाद ऑपरेशन पूर्ण सम्मान सुरक्षा के साथ ग्वालियर के प्रसिद्ध डॉक्टर भसीन के अस्पताल परिसर में पहुंचाकर उनका ऑपरेशन किया जाएगाए पूरी देखरेख के साथ संपन्न होंगे स उन्हें बस द्वारा ग्वालियर के लिए रेफर किया गया।
नरसेवाहीनारायणसेवा
निशुल्क मोतियाबिंद सफलतापूर्वक ऑपरेशन के बाद सभी बुजुर्गों और माताओं बहनों अपने हाथों से समस्त लोगों को भोजन परोस-परोस कर खिलाते हुये साथ में लड्डू गोपाल को भेंट करते हुए ग्वालियर अपने आवास पर सहकारिता मंत्री जननायक अरविंद सिंह भदौरिया के बडे भाई देवेंद्र सिंह भदौरिया द्वारा किया गया।