ताजातरीनराजस्थान

पूर्व विधायक ने विधायक कोष के कार्य का झूठा श्रेय लेने पर जताई आपत्ति

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- डिस्ट्रिक्ट क्लब में विधायक कोष से बनाए गए सिंथेटिक बैडमिंटन हॉल का कार्य जिला बैडमिंटन संघ द्वारा कराया जाना बता कर झूठा श्रेय लेने पर पूर्व विधायक अशोक डोगरा ने नाराजगी जताई है। इस संबंध में पूर्व विधायक ने जिला कलेक्टर अक्षय गोदारा को स्वयं के स्तर अथवा जिला खेल विभाग के माध्यम से जिला बैडमिंटन संघ को पाबंद करने के लिए पत्र लिखा है।
पूर्व विधायक ने जिला कलेक्टर को लिखे पत्र में बताया कि उनके बूंदी विधायक कार्यकाल के दौरान डिस्ट्रिक्ट क्लब में विधायक कोष से सिंथेटिक बैडमिंटन हॉल बनाने की अनुशंसा की गई थी। वर्तमान में सिंथेटिक बैडमिंटन हॉल का निर्माण कार्य पूर्ण होकर आमजन द्वारा उपयोग में लिया जा रहा है। इस संबंध में जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष एवं पदाधिकारियों द्वारा इस कार्य को स्वयं द्वारा करवाया जाना बताकर समाचार पत्र, सोशल मीडिया एवं भ्रांतिपूर्ण बातें फैलाकर वातावरण खराब किया जा रहा है, जो आपत्तिजनक है।
गौरतलब है कि पूर्व विधायक ने अपने बूंदी विधायक के कार्यकाल के दौरान आमजन, संस्थाओं व खिलाड़ियों को सुविधाएं मुहैया कराने की दृष्टि से डिस्ट्रिक्ट क्लब में सिंथेटिक बैडमिंटन हॉल के निर्माण के लिए राशि की अनुशंसा की थी। जिला खेल अधिकारी वाईबी सिंह ने बताया कि पूर्व विधायक अशोक डोगरा की अनुशंसा पर खिलाड़ियों एवं आमजन के लिए डिस्ट्रिक्ट क्लब में बैडमिंटन हॉल का निर्माण करवाया गया है, इसमें जिला बैडमिंटन संघ की ओर से इस कार्य के लिए कोई भी राशि खर्च नहीं की गई है।