पूर्व वित्त राज्यमंत्री ने माटूंदा रोड़ स्थित मुक्तिधाम में किया जन सुविधाओं का लोकार्पण

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- नैनवां रोड़ क्षेत्र में माटूंदा रोड़ स्थित मुक्तिधाम में रेडक्रास की ओर से 23 लाख रूपए की लागत से नगर परिषद के सौजन्य से निर्मित जन सुविधाओं का शुक्रवार को पूर्व वित राज्यमंत्री हरिमोहन शर्मा ने लोकार्पण किया। कार्यक्रम में नगर परिषद सभापति मधु नुवाल, बूंदी विधायक अशोक डोगरा, जिला कलक्टर एवं रेडक्रॉस सोसायटी की अध्यक्ष रेणु जयपाल ने भी शिरकत की।
इस अवसर पर पूर्व वित्त राज्यमंत्री ने कहा कि मुक्तिधाम में जरूरत के अनुसार और सुविधाएं बढाई जाएगी। मुक्तिधाम में सभी आवश्यक जरूरतों को चिन्हित किया जावे। उन्होंने कहा कि मुक्तिधाम में पार्किंग की सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए अतिक्रमण हटवाए जाएं। उन्होंने नए मुक्तिधाम निर्माण के लिए जमीन चिन्हित करने के लिए भी कहा। जिला कलक्टर ने कहा कि मोक्षधाम में सुविधाएं विकसित करने पर प्रसन्नता जताई। कार्यक्रम में बंूदी विधायक अशोक डोगरा ने मुक्तिधाम में पानी की टंकी निर्माण की घोषणा भी की।
कार्यक्रम में मुक्तिधाम में सुविधाओं के लिए सहयोग करने वाले दानदाताओं का सम्मान भी किया गया। इस अवसर पर वार्ड पाषद ममता शर्मा, सुदामा सेवा संस्थान अध्यक्ष राघव शर्मा, रेडक्रास सचिव अशोक विजय, रेडक्रास सोसायटी के वाइस चेयरमेन राजेन्द्र रावका, रेडक्रास मुक्तिधाम प्रभारी डॉ. के.सी. वर्मा, द्वारका बिडला, ओपी जैन, त्रिलोकचंद जैन, पुरूषोत्तम लाल पारीक, धु्रव व्यास आदि मौजूद रहे।
—–