ताजातरीनराजस्थान

शोक संवेदना प्रकट कर परिवार जनों को बंधाया ढांढस

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>>गत 2 अक्टूबर को तलवास गुरुकुल में हुए अग्निकांड के बाद उपचार के दौरान अपनी जान गवा चुके बालक स्व रितेश शर्मा के परिजनों को बूंदी विधायक हरिमोहन शर्मा ने शोक संवेदनाएं प्रकट कर ढांढस बंधाया।
बूंदी विधायक रविवार सुबह स्वर्गीय रितेश शर्मा के नाहर का चोहट्टा स्थित निवास पर पहुँचे जहाँ विधायक शर्मा ने स्वर्गीय बालक रितेश के माता पिता को ढांढस बंधाते हुए घटना पर दुख प्रकट किया। इस दौरान विधायक शर्मा ने देई थानाधिकारी से दूरभाष पर वार्ता कर प्रकरण मे अपडेट लिया। मृतक के परिजनों ने बूंदी विधायक के समक्ष अग्निकांड के प्रकरण की निष्पक्ष जांच व दोषियों पर सख्त कार्यवाही करने की मांग भी रखी। मृतक के परिजनों ने शर्मा को बताया कि अग्निकांड घटना नहीं साजिश है। इस पर बूंदी विधायक ने अग्निकांड प्रकरण मे परिजनों को पूर्ण सहयोग करने, सहायता देने के लिये राज्य सरकार को पत्र लिखने का आश्वासन दिया।
साथ ही बूंदी विधायक हरिमोहन शर्मा की और से पीड़ित परिवार को पांच हजार रुपये की आर्थिक सहायता राशि निजी सचिव मनीष गौतम द्वारा सौंपी गई। इस दौरान विधायक के निजी सचिव मनीष गौतम, विशाल शर्मा, रवि गौतम मौजूद रहे। उल्लेखनीय है कि गुरुकुल अग्निकांड में झुलसने के बाद बालक स्व. रितेश ने कोटा के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान गत दिनो दम तोड दिया था!