भीम आर्मी का हर कार्यकर्ता दूसरी पार्टियों के 1000 कार्यकर्ताओं के बराबर है

लखनऊ.Desk/ @www.rubarunews.com-चुनावी माहौल में तेज होती गर्मा-गर्मी को देखते हुए सभी पार्टियों ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार-प्रसार को लेकर तेज रफ्तार पकड़ ली है। छोटी-बड़ी हर एक पार्टी जनता के दिलों में स्थान बनाने की भरपूर कोशिश में लगी हुई है।

इसी बीच आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्र शेखर आजाद भी अपनी पार्टी का प्रचार करने में पीछे नहीं हैं। हाल ही में उन्होंने देसी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Koo App के माध्यम से एक पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि भीम आर्मी का हर कार्यकर्ता दूसरी पार्टियों के 1000 कार्यकर्ताओं के बराबर है।

इस पोस्ट के साथ ही चंद्र शेखर आजाद ने एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है:

“मेरा विश्वास है कि जिस प्रकार आपने मुझे कभी हारने नहीं दिया है, इस बार भी आप अपने भाई के मान-सम्मान की रक्षा करेंगे और साबित करेंगे कि आजाद समाज पार्टी का एक कार्यकर्ता दूसरी पार्टियों के 1000 कार्यकर्ताओं के बराबर है।”

अपनी मेहनत के जरिए विरोधियों के 100-100 लोगों पर हमारा एक-एक कार्यकर्ता भारी पड़ेगा। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड तथा पंजाब आदि क्षेत्र, जहाँ-जहाँ भी हम चुनाव लड़ रहे हैं, उन सभी क्षेत्रों में सबसे मेहनती, ईमानदार, संघर्षशील, समाज और आंदोलन के प्रति समर्पित नेता यदि कहीं हैं, तो वे भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी में हैं।

यह हमारे वजूद की लड़ाई है, यहाँ हम और आप लड़ेंगे। हम कँधे से कँधा मिलाकर चलेंगे। मेरा आपसे निवेदन है कि सोशल मीडिया की ताकत को मजबूत कीजिए। जय भीम! जय भारत! और एक नए आंदोलन की शुरुआत..

वहीं, गुरुवार को चंद्र शेखर आजाद ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने की भी घोषणा की है। भाजपा ने तमाम अटकलों के बाद सीएम योगी को गोरखपुर सदर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए उतारा है। इस संबंध में आजाद ने कू ऐप पर अपनी पोस्ट में लिखा, “बाबासाहेब डॉo भीमराव अम्बेडकर जी व मान्यवर कांशीराम साहब जी की विचारधारा ’बहुजन हिताय, बहुजन सुखाय’ को आगे बढ़ाने के लिए मुझे गोरखपुर सदर (322) से ’आजाद समाज पार्टी (कांशीराम)’ का प्रत्याशी घोषित किया गया है। बहुत – बहुत आभार साधुवाद। पिछले 5 साल भी लड़ा हूँ। अब भी लड़ूंगा। जय भीम,जय मण्डल। बहुजन हिताय, बहुजन सुखाय।”

इससे पहले मंगलवार को आजाद समाज पार्टी के मुखिया ने कहा था कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में अकेले ही चुनाव लड़ेगी। इसके साथ ही उन्होंने 33 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों का ऐलान भी किया था। इनमें सिराथू, नोएडा, मेरठ कैंट, एत्मादपुर, गंगोह, हस्तिनापुर विधानसभा शामिल हैं।