मध्य प्रदेश

प्रिया मल्लिक का बागेश्वर धाम सरकार के समक्ष भजन संध्याBhajan evening of Priya Mallick in front of Bageshwar Dham government

छतरपुर.Desk/ @www.rubarunews.com- विश्वभर में भारत के फिलहाल सर्वाधिक चर्चित सनातनी धर्म गुरु और बागेश्वर धाम सरकार के नाम से सोशल मीडिया पर लोकप्रिय बागेश्वर पीठाधीश्वर श्री धीरेंद्र शास्त्री जी के दिव्य दरबार में प्रिया मल्लिक की भजन संध्या लाखों भक्तों की उपस्थिति में सफलतापूर्वक संपन्न हुई। बॉलीवुड सिंगर प्रिया भजनों को खास अंदाज में प्रस्तुत करने के लिए संत समाज में बहुत लोकप्रिय सिंगर हैं।
सनातन धर्म रक्षार्थ महायज्ञ एवं 125 कन्या विवाह महोत्सव के अवसर पर छतरपुर बागेश्वर धाम, मध्य प्रदेश में देशभर से लाखों की संख्या में भक्तजन पहुंचे थे। बड़े राजनेताओं व कलाकारों की उपस्थिति में प्रिया मल्लिक की भजन संध्या ने आयोजन में चार चांद लगा दिया।
भजन संध्या के संयोजक डॉ बृजभूषण द्विवेदी ने कहा कि प्रिया मल्लिक की आवाज का जादू ही उनको भारत की दिव्य आवाज बनाता है। स्वयं पूज्य श्री बागेश्वर धाम सरकार जी सहित देश से आए समस्त संतों ने मंत्रमुग्ध होकर उनकी भजन संध्या का आनंद उठाया और लाखों दर्शक झूमते नजर आए।

प्रिया मल्लिक का बागेश्वर धाम सरकार के समक्ष भजन संध्याBhajan evening of Priya Mallick in front of Bageshwar Dham government

शानदार सफल आयोजन की बाद प्रिया मल्लिक ने कहा – ” सिद्धि के शिखर पर विराजमान होकर भी प्रभु की कृपा के प्रति अति विनम्र भाव है पूज्य बागेश्वर धाम सरकार जी का। हम मिथिलावासियों की बड़की दीदी मां जानकी की भक्ति और सम्मान में महाराज जी ने मंच पर मुझे ऊंचा आसन दिया भजन प्रस्तुति के लिए और स्वयं सामने बैठकर मेरे भजनों का आनंद लेते रहे। भजन संध्या के उपरांत मिथिला के सम्मान का प्रतीक पाग और मैथिली पेंटिंग वाली शॉल से मैंने उनका अभिनंदन वंदन किया। मैं उनकी इस कृपा से अभिभूत हुई।”