क्राइममध्य प्रदेश

एनएच-92 हाइवे पर घने कोहरे की बजह से बस-कंटेनर भिड़े एक की मौत, सवारियां घायल

-कंटेनर चालक की मौत के बाद शव फंसा तो पुलिस ने जेसीबी से कंटेनर की बॉडी को काटकर निकाला
भिण्ड। गोहद चौराहा थाना क्षेत्र के एनएच-92 मार्ग बूटी कुईया के पास जैसे ही एक बस तो बस चालक ने वाहन को तेजी से घने कोहरे के बीच चलाते हुए सडक के बीच का रोड सेफ्टी मार्कर को क्रॉस करते हुए वन-वे से टू-वे की ओर बढ गया। इसी समय भिंड से मालनपुर की ओर जा रहे खाली कंटेनर जो बस चालक को नजर नहीं आया और जा भिडी जिसके बाद बस के अंदर यात्रियों की चीख-पुकार शुरु हो गई और कई यात्री घायल हो गये। बस चालक की हालत गंभीर बतायी जा रही है वहीं कंटेनर चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया, घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल मेंं भर्ती कराया गया है वहीं कंटेनर चालक का शव वाहन में फंस गया। इसके बाद जेसीबी मशीन को बुलाकर कंटेनर की बॉडी तोडकर शव को निकाला गया। गोहद थाना पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजते हुए चालक के परिजनों को सूचना दी गई। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों के सुर्पुद कर दिया और घायलों का उपचार अस्पताल में किया जा रहा है वहीं गंभीर घायलों को ग्वालियर के लिए रैफर किया गया।
सुबह 9 बजे घने कोहरे में भिडे बस-कंटेनर


शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे के आस पास था। इस समय सडक पर घना कोहरा था। ग्वालियर से बस क्रमांक एमपी 30 पी2171भिंड की ओर रवाना हुई। गोहद चौराहा थाना क्षेत्र में बूटी कुईया के पास जैसे ही बस पहुंची। बस चालक ने वाहन को तेजी से घने कोहरे के बीच चलाते हुए सडक के बीच का रोड सेफ्टी मार्कर को क्रॉस करते हुए वन-वे से टू-वे की ओर बड गया। इसी समय भिंड से मालनपुर की ओर जा रहे खाली कंटेनर क्र.एमएच 20 डीइ 6568 बस चालक को नजर नहीं आया। बस सामने से रॉन्ग साइड जाकर कंटेनर से जा भिड़ी। भिड़ंत इतनी ज्यादा तेज थी कि बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। कंटेनर का ड्राइवर साइड का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में कंटेनर चालक कन्नौज उत्तरप्रदेश निवासी मनोज कुमार की मौत हो गई। शव सीट पर ही फंस कर रह गया।
घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस
हादसे की सूचना मिलने पर गोहद चौराहा थाना टीआइ ओपी मिश्रा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। बस ड्राइवर की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। हादसे में बस में सवार आशा बाई पत्नी बलराम सिंह निवासी भीमनगर रौन, भानु प्रताप पुत्र सरनाम चौहान निवासी रौन भीमनगर, योगेंद्र पुत्र रामचरण तोमर निवासी छींमका गोहद, जितेंद्र पुत्र भगवान सिंह तोमर निवासी छींमका, राजू पुत्र गुलाब सिंह निवासी रामपुरा गोहद, जीतू सिंह निवासी गोहद, शाहरुख खान निवासी गोहदी गोहद घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को गोहद अस्पताल भिजवाया। गोहद में प्राइमरी इलाज के बाद गंभीर हालत होने पर योगेंद्र तोमर और जितेंद्र तोमर को ग्वालियर जेएएच के लिए रेफर कर दिया गया।