ताजातरीन

डा. हरेन्द्र भार्गव को विश्वविद्यालय के शिक्षा शास्त्र संकाय का संकायाध्यक्ष (डीन) नियुक्त किया

श्री पीताम्बरा पीठ संस्कृत महाविद्यालय के प्राचार्य डा. हरेन्द्र भार्गव को विश्वविद्यालय के शिक्षा शास्त्र संकाय का प्रभारी संकायाध्यक्ष (डीन) नियुक्त किया

दातिया @rubarunNews.com>>>>>>>>>>>>>>>> महर्षि पाणिनि संस्कृत एवं वैदिक विश्वविद्यालय, उज्जैन के कुलपति प्रो. सी.जी. विजयकुमार ने श्री पीताम्बरा पीठ संस्कृत महाविद्यालय के प्राचार्य डा. हरेन्द्र भार्गव को विश्वविद्यालय के शिक्षा शास्त्र संकाय का प्रभारी संकायाध्यक्ष (डीन) नियुक्त किया है।

डा. भार्गव ने कहा कि कुलपति जी ने विश्वविद्यालय को आगे बढाने दे लिए जो संकल्प लिया है। उसको पूरा करने के लिए निरन्तर कार्य करूंगा। अन्य विश्वविद्यालयों की तरह हमारे विश्वविद्यालय का शिक्षा संकाय भी अपनी ख्याति अर्जित करे इसके लिए प्रयास किया जायेगा।

शिक्षा शास्त्र का अध्ययन-अध्यापन विश्वविद्यालय से सम्बद्ध महाविद्यालयों में भी प्रारम्भ हो इसके लिए जो समस्यायें हैं उनको दूर करने का प्रयास किया जायेगा।

डा. भार्गव के संकाय प्रमुख बनने पर महाविद्यालय के छात्रों एवं अध्यापकों में हर्ष का माहौल है। महाविद्यालय के सभी प्राध्यापकों, जिला इकाई संस्कृत भारती दतिया के साथ ही अन्य सामाजिक व धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने शुभकामनाऐं दी।