ताजातरीनराजनीतिराजस्थान

भाजपा के गांव चलो अभियान के तहत जिलाध्यक्ष पहुंचे गांव में

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-भारतीय जनता पार्टी के गांव चलो अभियान के तहत एक दिवसीय प्रवास पर भाजपा जिलाध्यक्ष छीतर लाल राणा ने मोहनपुरा गांव में पहुंच कर कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों के साथ संवाद किया।
प्रवास के दौरान जिला अध्यक्ष राणा ने पंचायत के बूथ अध्यक्षों और बूथ समिति के पदाधिकारियों की बैठक ली और उनसे संगठन की रीति-नीति की चर्चा की। यहां इन्होंने ग्रामीण महिलाओं और भूतपूर्व सैनिकों से भी संवाद किया, इस दौरान ग्रामीणों ने जिला अध्यक्ष राणा के सामने गांव की समस्याएं भी रखी। जिस पर जिला अध्यक्ष राणा ने जल्दी कार्रवाई के लिए आश्वस्त करते हुए कहा कि अब राज्य में डबल इंजन की सरकार बन चुकी है, ऐसे में आमजन को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी। इन्होंने ग्रामीणों को प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी सहित कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी। प्रवास के दौरान इंद्रगढ़ ग्रामीण के मंडल महामंत्री सूरजमल सैनी सहित कई भाजपा पदाधिकारी भी मौजूद रहे।
बूंदी भाजपा जिला प्रवक्ता अनिल जैन ने बताया कि भाजपा के गांव चलो अभियान के तहत भाजपा के प्रत्येक पदाधिकारी गांव गांव पहुंच कर एक दिवसीय रात्रि प्रवास कर रहे हैं। प्रवास के दौरान यह पदाधिकारी गांवों में प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी सहित कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देने के साथ योजनाओं से वंचित लोगों को लाभान्वित करने में मदद कर रहे हैं।