राजस्थान

जिला प्रमुख ने की जनप्रतिनिधियों से टीकाकरण अभियान में सशक्त भूमिका निभाने की अपील

बून्दी KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com>> कोरोना से बचाव तथा टीकाकरण के प्रति जागरूक करने के लिए जिला प्रमुख श्रीमती चन्द्रावती कंवर ने भी बीड़ा उठाया है। उन्होंने पंचायती राज के जनप्रतिनिधियों को पत्रक प्रेषित कर अपील की है कि वे राज्य सरकार की इस मुहिम में अपना योगदान देकर अपनी महती भूमिका निभाएं।
जिला प्रमुख श्रीमती चन्द्रावती कंवर ने अपील में कहा है कि कोरोना महामारी एक भयानक बीमारी है। आमजन के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए राज्य सरकार एवं माननीय मुख्यमंत्री द्वारा राज्य में कोरोना महामारी की रोकथाम हेतु 45 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्तियों के लिए वैक्सीनेशन किया जा रहा है।
उन्होंने पंचायतीराज के सभी माननीय जनप्रतिनिधियों , उप जिला प्रमुख, प्रधान, उप प्रधान, जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, सरपंच, उप सरपंच से अपील की है कि राज्य सरकार के इस विशेष कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपने परिवारजन, समाज एवं क्षेत्रवासियों के 45 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्तियों को कोविड वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित कर इस अभियान को सफल बनाने तथा आमजन को उचित सामाजिक दूरी, मास्क शतप्रतिशत उपयोग एवं सेनेटाईजर का प्रयोग करने हेेतु जागरूक करें।