दिल्ली कैपिटलस ने 7 विकेट से जीता CSK के साथ हुआ आईपीएल का दूसरा मैच

मुम्बई.Desk/ @www.rubarunews.com- शनिवार 10 अप्रैल को मुबई वानखेड़े स्टेडियम पर हुए आईपीएल के 14वें सीजन के दूसरे मैच को दिल्ली कैपिटल्स ने अपने अपने नाम किया। ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स अपने पहले मुकाबले में शिखर धवन और पृथ्वी शॉ की जानदार बल्लेबाज़ी, से शुरुवात के साथ की और शुरुवाती दौर में ही दिल्ली कैपिटल्स ने 18.4 ओवर में आसानी से दिया लक्ष्य हासिल कर लिया। धवन ने 85 रन और पृथ्वी ने 72 रनों की तूफानी पारी खेली. पावर प्ले के ओवर में भी दोनों बल्लेबाजो ने कुल 65 रन बनाए एवँ 1-1 छक्के ओर 10 चौके लगाए।




CSK की बात की जाए टीम ने 20 ओवर में 188 रन बनाए जिसमे सबसे अच्छी पारी सुरेश रैना 54 रन , मोइन अली 36 रन व सैम कुरेन ने 34 रन की पारी खेली।
टॉम कुरेन के ओवर में जडेजा और सैम कुरेन ने 2 छक्के और 2 चौके की मदद से अच्छी पारी खेली। चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पहले ही मैच में ज्यादा रन नही बटोर पाए , धोनी बिना खाता खोले दो गेंद खेलकर बोल्ड हो गए। 16वें ओवर की तीसरी गेंद पर उन्हें आवेश खान ने आउट किया।
मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में ऋषभ पंत ने टॉस जीता और चेन्नई को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। आईपीएल के इतिहास में यह पहली बार है जब चेन्नई की टीम को दिल्ली से लगातार तीन बार हार मिली है.
बता दे कि आईपीएल के शनिवार के मैच के बाद तीसरा मैच रविवार 11 अप्रैल शाम 7:30 बजे खेला जाएगा । जिसमे सनराइजर हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स होंगे आमने सामने ।यह मैच चेन्नई (Chennai) के चेपक स्टेडियम पर खेला जाएगा.




कोलकाता नाइटराइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- शुभमन गिल, सुनील नरेन, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (कप्तान-विकेटकीपर), इयोन मोर्गन, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, कुलदीप यादव।

सनराइजर्स हैदराबाद संभावित प्लेइंग XI- डेविड वॉर्नर(कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, मनीष पांडे, मोहम्मद नबी, राशिद खान, शाहबाज अहमद, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और संदीप शर्मा।
मैच का प्रसारण स्टारस्पोर्ट्स के चैनल वे हॉटस्टार पर किया जाएगा